NDTV Khabar

दीपिका और भंसाली का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ का इनाम : बीजेपी नेता

फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विवाद : हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया कोआर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू ने दिया विवादित बयान, रणवीर सिंह को दी टांगें तोड़ने की धमकी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका और भंसाली का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ का इनाम : बीजेपी नेता

हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया कोआर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू.

खास बातें

  1. अम्मू ने कहा- सिर काटकर लाने वाले के परिवार का पालन-पोषण हम करेंगे
  2. काट-छांट भूल जाओ, हम इस फिल्म को चलने नहीं देंगे
  3. सूरजपाल अम्मू ने प्रधानमंत्री से कहा- मोदी जी आप बोलिए
नई दिल्ली: बॉलीवुड की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर जारी विवाद का सिलसिला आज तब और आगे बढ़ गया जब हरियाणा बीजेपी के एक पदाधिकारी ने विवादित बयान दिया. राज्य बीजेपी के चीफ मीडिया कोआर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू ने कहा कि फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोने और निर्माता संजय लीला भंसाली का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा. उन्होंने फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का रोल करने वाले रणवीर सिंह के पैर तोड़ने की धमकी भी दी.

हाल ही में मेरठ के एक व्यक्ति द्वारा दीपिका और भंसाली का सिर काटने वाले को पांच करोड़ रुपये का इनाम देने का ऐलान किया गया. इस पर सूरजपाल ने कहा कि  "हम कानून को अपने हाथों में नहीं लेना चाहते हैं, लेकिन अगर किसी ने हमारी बहनों और बेटियों पर नजर उठाई, तो उसे दंडित किया जाएगा.''

यह भी पढ़ें : भारी विवाद के बाद टली 'पद्मावती' की रिलीज, मेकर्स ने किया कन्फर्म

सूरजपाल अम्मू ने कहा है कि भंसाली और दीपिका का सिर लाने वाले को समाज के लोग 10 करोड़ रुपये इकट्ठा करके देंगे. उन्होंने यह भी ऐलान किया कि जो भंसाली का सिर काटकर लाएगा उसके परिवार का पालन-पोषण भी वे करेंगे. हाल ही में रणवीर सिंह ने एक साक्षात्कार में कहा था कि वे हमेशा संजय लीला भंसाली के साथ खड़े हैं. इस पर अम्मू ने रणवीर सिंह को धमकी दी कि अगर अपने शब्द वापस नहीं लिए तो टांगें तोड़कर हाथ में दे देंगे. फिल्म के लिए फंडिंग के सवाल पर बीजेपी नेता ने कहा, "संजय लीला भंसाली तीन करोड़ के लायक नहीं हैं लेकिन उन्हें 300 करोड़ रुपये मिल गए.'' उन्होंने कहा कि ''मोदी जी आप बोलिए.''

व्यापक विरोध प्रदर्शन और धमकियों के बाद फिल्म की रिलीज आज रुक गई. लेकिन प्रदर्शनकारी फिल्म पर पूर्ण प्रतिबंध की मांग कर रहे हैं. अम्मू नेकहा कि "वसुंधरा जी कहती हैं कि फिल्म में काट-छांट करनी होगी. भूल जाओ, हम इस फिल्म को चलने नहीं देंगे."

यह भी पढ़ें : डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने कहा, विवादित सीन कटने के बाद ही यूपी में रिलीज होगी 'पद्मावती'

इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद से ही इस पर विवाद चल रहा है. आरोप लगाया जा रहा है कि फिल्म में पद्मिनी और अलाउद्दीन खिलजी के बीच एक रोमांटिक एंगल जबरन गढ़ा गया है. राजनीतिक रूप से प्रभावशाली राजपूत समुदाय इस फिल्म का विरोध कर रहा है. शूटिंग के दौरान दो शहरों में फिल्म के सेट तबाह कर दिए गए. थिएटरों की टिकट खिड़कियां तोड़ी गईं. चित्तौड़ का किला आगंतुकों के लिए बंद कर दिया गया.

टिप्पणियां
VIDEO : फिल्म पद्मावती का विरोध

राजपूत समुदाय की करणी सेना के एक नेता ने यह भी कहा है कि वे दीपिका पादुकोन को नाक काटकर उसी तरह दंडित करेंगे जैसे रावण की बहन सूर्पणखा को लक्ष्मण ने दंडित किया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement