NDTV Khabar

शबाना आजमी ने किया 'पद्मावती' का समर्थन, सेंसर बोर्ड को लगाई फटकार

शबाना ने ट्वीट कर कहा, "पूरी फिल्म इंडस्ट्री को दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली और 'पद्मावती' को लेकर मिल रही धमकियों के विरोध में आईएफएफआई का बहिष्कार करना चाहिए."

1.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शबाना आजमी ने किया 'पद्मावती' का समर्थन, सेंसर बोर्ड को लगाई फटकार

1 दिसंबर को रिलीज होगी 'पद्मावती'

खास बातें

  1. 'पद्मावती' विवाद पर शबाना आजमी ने तोड़ी चु्प्पी
  2. सेंसर सर्टिफिकेट को लेकर CBFC पर भड़कीं अभिनेत्री
  3. "फिल्म इंडस्ट्री को 'पद्मावती' के साथ एकजुट होकर खड़े होना चाहिए"
नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. करणी सेना के विरोध प्रदर्शन के बाद सेंसर बोर्ड फिल्मकार से नाराज हैं. दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी ने फिल्म 'पद्मावती' को लेकर दीपिका पादुकोण और फिल्मकार संजय लीला भंसाली को मिल रही धमकियों के विरोध में भारतीय फिल्म उद्योग से गोवा में होने वाले 48वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के बहिष्कार का आग्रह किया है. शबाना ने ट्वीट कर कहा, "पूरी फिल्म इंडस्ट्री को दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली और 'पद्मावती' को लेकर मिल रही धमकियों के विरोध में आईएफएफआई का बहिष्कार करना चाहिए." पढ़ें: 'पद्मावती' के मेकर्स की इस हरकत से नाराज सेंसर बोर्ड अध्यक्ष, क्या तय समय पर होगी रिलीज?

शबाना सिलसिलेवार ट्वीट कर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) पर जमकर बरसीं. सीबीएफसी ने फिल्म के आवेदन पत्र को कथित तौर पर यह कहकर लौटा दिया था कि यह अधूरा है. शबाना ने ट्वीट कर कहा, "सीबीएफसी को भेजे गए 'पद्मावती' के आवेदन को अधूरा होने की वजह से लौटा दिया गया है! क्या सचमुच? या चुनावी लाभ के लिए आग भड़काए रखने के लिए?"
पढ़ें: 'पद्मावती' के विरोध में चित्तौड़गढ़ किला बंद, धरने पर बैठे हैं सैकड़ों लोग

शबाना ने कहा, "सत्ता में बैठी सरकार के तहत सबकी दुकान चल रही है. फिल्म इंडस्ट्री को 'पद्मावती' के साथ एकजुट होकर खड़े होना चाहिए." शबाना आजमी ने 'पद्मावती' विवाद पर चुप्पी साधने के लिए फिल्म इंडस्ट्री पर भी सवाल उठाए. बता दें, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज होनी है. 

VIDEO: फिल्म 'पद्मावती' के खिलाफ प्रदर्शन
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement