दीवाली पर दिल्ली में आग का तांडव, एक रेस्टोरेंट खाक; लकड़ी गोदाम में आग से एक की गई जान!

देर रात तक प्राप्त सूचना के मुताबिक इस बार दीवाली पर आग लगने की कुल 206 घटनाएं दर्ज की गईं जो पिछले दो साल में सबसे कम है. इससे पहले 2019 में 245 आग की घटनाएं दीवाली पर हुई थी, जबकि 2018 में दिल्ली में दीवाली पर 271 आगजनी की घटनाएं हुई थीं.

दीवाली पर दिल्ली में आग का तांडव, एक रेस्टोरेंट खाक; लकड़ी गोदाम में आग से एक की गई जान!

देर रात मुंडका इलाके के एक काठ गोदाम में भी आग लगने की सूचना कंट्रोल रूम को मिली.

नई दिल्ली:

दीवाली पर दिल्ली में आग ने खूब तांडव मचाया. केशवपुरम थाना इलाके में भारत पेट्रोल पम्प के पास स्थित मुगल रेस्टोरेंट में आग लगने से पूरा रेस्टोरेन्ट जलकर खाक हो गया. सूचना मिलने पर आई दमकल की तीन गाड़ियों मे आग पर काबू पाया लेकिन तबतक सबकुछ खाक हो चुका था. हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन लाखों की संपत्ति का नुकसान हुआ है. बन्द रेस्टोरेंट में पूजा के दीये से आग लगी थी. रेस्टोरेन्ट के बाहर खड़ी कार भी इसकी चपेट में आ गआ. केशवपुरम थाना पुलिस मामले की जाँचकर रही है.

देर रात मुंडका इलाके के एक काठ गोदाम में भी आग लगने की सूचना कंट्रोल रूम को मिली. मौके के लिए तुंरत 12 दमकल रवाना कर दिए गए. समय रहते गोदाम में लगी आग पर काबू पा लिया गया लेकिन इस हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई. उसकी जली लाश गोदाम के अंदर से मिली.

दीवाली की रात समस्तीपुर में 'खूनी खेल', हथियारबंद बदमाशों ने चाय दुकानदार के घर में की अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौत

देर रात तक प्राप्त सूचना के मुताबिक इस बार दीवाली पर आग लगने की कुल 206 घटनाएं दर्ज की गईं जो पिछले दो साल में सबसे कम है. इससे पहले 2019 में 245 आग की घटनाएं दीवाली पर हुई थी, जबकि 2018 में दिल्ली में दीवाली पर 271 आगजनी की घटनाएं हुई थीं. हालांकि, 2017 में यह आंकड़ा 204 था. साल 2015 में दिल्ली में दीवाली पर आग लगने की सबसे ज्यादा घटना हुई थी. तब 290 मामले दर्ज किए गए थे.

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर में दीवाली पूजा में लिया हिस्सा

वीडियो- दिल्ली में पाबंदियों के बावजूद दिवाली पर जमकर छूटे पटाखे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com