मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के 25 और मामले, संक्रमित लोगों की संख्या 111 हुई

दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए चार लोगों सहित मध्यप्रदेश में बृहस्पतिवार को 25 मरीजों में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई.

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के 25 और मामले, संक्रमित लोगों की संख्या 111 हुई

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 111 हो गई है.

भोपाल:

दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए चार लोगों सहित मध्यप्रदेश में बृहस्पतिवार को 25 मरीजों में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. प्रदेश में अब तक कुल 111 लोगों में कोविड-19 की पुष्टि हुई है.
संक्रमित लोगों में 107 मरीज मध्य प्रदेश के हैं और चार तबलीगी जमात से जुड़े लोग हैं, जिनमें से तीन विदेश के हैं और एक ओडिशा का रहने वाला है. ये चारों लोग दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए थे. 

मध्य प्रदेश में कोविड-19 से अभी तक आठ लोगों की मौत हुई है. इनमें से पांच की मौत इंदौर में हुई है, जबकि उज्जैन में दो और खरगोन जिले में एक व्यक्ति की मौत हुई है. प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया, ''प्रदेश में कोरोना वायरस से बृहस्पतिवार तक कुल 111 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इनमें से 107 मध्य प्रदेश के निवासी हैं. प्रदेश में सबसे अधिक 82 मरीज इंदौर के हैं.  इनके अलावा जबलपुर के आठ, उज्जैन के छह, भोपाल के चार और शिवपुरी, मुरैना एवं ग्वालियर के दो-दो और खरगोन के एक व्यक्ति के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.''

 मध्य प्रदेश स्वास्थ्य विभाग की प्रमुख सचिव पल्लवी जैन गोविल ने एक वीडियो जारी कर बताया कि संक्रमित पाये गये 30 मरीज अब ठीक हो गये हैं. एक और रिपोर्ट मिलने के बाद आगामी दिनों में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. 

रवीश कुमार का प्राइम टाइम: क्या ऐसे की जाएगी स्वास्थ्यकर्मियों की सुरक्षा?



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com