VIDEO: देखते ही देखते भरभरा कर नहर में गिर गई 3 मंजिला निर्माणाधीन इमारत

30 सेकेंड का ये वीडियो जिले के दासपुर के निश्चिन्तपुर गांव का है जिसमें राज्य की सिंचाई नहर की ओर अंडर कंस्ट्रशन बिल्डिंग ढांचा गिरता दिख रहा है.

VIDEO: देखते ही देखते भरभरा कर नहर में गिर गई 3 मंजिला निर्माणाधीन इमारत

ऐसा बताया जा रहा कि नहर के पास किए जा रहे सफाई कार्य के चलते यह बिल्डिंग गिरी.

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के वेस्ट मिदिनापुर जिले से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक तीन मंजिला निर्माणाधीन  इमारत अचानक से गिरती हुए दिखाई दे रही है. यह बिल्डिंग पास से बहती नहर से चंद मीटर दूरी पर गिरी. यह घटना पश्चिम मिदिनापुर जिले के एक गांव की बताई जा रही है. 

30 सेकेंड का ये वीडियो जिले के दासपुर के निश्चिन्तपुर गांव का है जिसमें राज्य की सिंचाई नहर की ओर अंडर कंस्ट्रशन बिल्डिंग ढांचा गिरता दिख रहा है. बिल्डिंग के गिरने के बाद धूल का एक बादल देखा गया. 

ऐसा बताया जा रहा है कि नींव कमजोर होने की वजह से यह बिल्डिंग की गिर गई. खबरों के अनुसार इमारत में कुछ दिन पहले से दरारें बनना शुरू हो गई थी. बिल्डिंग से सटी राज्य सिंचाई नहर की सफाई की जा रही है और फिर से खुदाई की जा रही है. लोगों का कहना है कि उसी के चलते इस बिल्डिंग की नींव कमजोर हुई और यह गिर गई .

इस बिल्डिंग के मालिक नेमाई सामंत से इस घटना को लेकर संपर्क नहीं किया जा सका. ग्राउंड फ्लोर पर उनकी दुकान थी जिसमें वह किराना और स्टेशनरी का सामान बेचते थे. स्थानीय लोगों का कहा कि सभवत: यह इमारत अवैध निर्माण थी क्योंकि यह नहर के बहुत करीब थी और अतिक्रमण कर बनाई हुई थी. 

पास में रहने वाले बंगशी खारा ने कहा, "इमारत ढहने का दृश्य भयानक है. हम इसे लंबे समय तक याद रखेंगे. नेमाई सामंत इसे व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए बना रहे थे. हमने उन्हें दो दिनों तक इस क्षेत्र में नहीं देखा है."


बता दें कि दक्षिण बंगाल में कल से मानसून की भारी बारिश हो रही है. 

देखते ही देखते भरभरा के गिर गई इमारत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com