सुशांत की मौत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में 6 और गिरफ्तार, बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटीज को बेचते थे नशा!

एनसीबी के मुताबिक करमजीत सिंह उस बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट का हिस्सा है जो सिनेमा जगत की कई सेलिब्रिटीज को नशा बेचते हैं.

सुशांत की मौत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में 6 और गिरफ्तार, बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटीज को बेचते थे नशा!

इन 6 लोगों के सम्बंध बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट से बताए जा रहे हैं.

मुंबई:

Sushant Singh Rajpurt Death Case :  सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एजेंसी एनसीबी को बड़ी सफलता मिली है. मुम्बई में अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी के बाद एनसीबी द्वारा 6 लोग पकड़े गए हैं. इन 6 लोगों के सम्बंध बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट से बताए जा रहे हैं. गई है. ये 6 नशे के वो सौदागर हैं जिन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अलग अलग ठिकानों से पकड़ा है. हालांकि 6 में से एक संकेत पटेल को जमानत दे दी. 

कौन है करमजीत सिंह"
एनसीबी के मुताबिक करमजीत सिंह उस बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट का हिस्सा है जो सिनेमा जगत की कई सेलिब्रिटीज को नशा बेचते हैं.

यह भी पढ़ें- रिया-सुशांत के केस में अहम गिरफ्तारी, पुलिस के हाथ आया KJ

इसके संबंध पहले से गिरफ्तार अनुज केशवानी से हैं. जिसके पास से चरस, हशीश, गांजा और एलएसडी बरामद होने के बाद रिया चक्रवर्ती पर एनडीपीएस कानून की धारा 27-A का शिकंजा कस गया है. ये अलग बात है कि करमजीत सिंह के वकील उसे मासूम बता रहे हैं.

ड्रग्स मामले में अब तक 16 गिरफ्तारी
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े इस ड्रग्स मामले में अब तक 16 गिरफ्तारी हो चुकी है जिनमें अभिनेत्री
रिया चक्रवर्ती और उनका भई शॉविक चक्रवर्ती प्रमुख हैं. दोनों ही सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदने की बात कबूल कर चुके हैं. इस बीच एनसीबी की एक टीम ने लोनावाला में उस हैंगआउट बंगले की तलाशी ली. खबर है कि वहां कुछ ऐसे सुराग मिले हैं जो नशे के आरोप की पुष्टि करत नजर आ रहे हैं.

मामला सिर्फ ड्रग्स लेने का नहीं
NDPS कानून की धारा 27A वित्तीय पोषण से जुड़ी है. मतलब मामला सिर्फ ड्रग्स लेने का नही बल्कि कारोबार के आरोप तक बढ़ गया है. जिसके चलते पहले मजिस्ट्रेट कोर्ट और फिर सेशन कोर्ट रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी खरिज कर चुकी है.

जांच एजेंसी एनसीबी अपने रिमांड में बार-बार गिरफ्तार आरोपियों के बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट से जुड़े होने का दावा कर चुकी है. लेकिन अभी तक सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी रिया चक्रवर्ती के अलावा दूसरी एक भी बड़ी फिल्मी हस्ती तक उसके हाथ नहीं पहुंचे हैं. जबकि दावा किया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती खुद अपने बयान में 3 फिल्मी हिरोइनों के नाम बता चुकी है.

NCB ने मुंबई और गोवा में की छापेमारी, 6 गिरफ्तार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com