NDTV Khabar

PM मोदी की रैली में गिरा पंडाल का एक हिस्सा, घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे प्रधानमंत्री

मिदनापुर में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में उनके भाषण के दौरान पंडाल का एक हिस्सा गिर गया, जिससे कम से कम 67 BJP कार्यकर्ता घायल हो गए. पीएम मोदी ने खुद अस्पताल जाकर घायलों का हाल जाना.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM मोदी की रैली में गिरा पंडाल का एक हिस्सा, घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे प्रधानमंत्री

अस्पताल में घायल महिला को ऑटोग्राफ देते पीएम मोदी.

खास बातें

  1. पीएम मोदी की रैली में पंडाल का एक हिस्सा गिर गया
  2. पीएम ने तत्काल एसपीजी को घायलों की मदद करने को कहा
  3. पीएम की एंबुलेंस में घायलों को अस्पताल ले जाया गया
नई दिल्ली : मिदनापुर में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में उनके भाषण के दौरान पंडाल का एक हिस्सा गिर गया, जिससे कम से कम 67 BJP कार्यकर्ता घायल हो गए. घटना को देखते ही प्रधानमंत्री ने उनकी सुरक्षा में तैनात SPG कर्मियों से घायलों की मदद करने के लिए कहा और ज़ख्मी लोगों को मोटर साइकिलों तथा PM की एम्बुलेंस में अस्पताल पहुंचाया गया. रैली के तुरंत बाद PM स्वयं इन कार्यकर्ताओं को देखने अस्पताल पहुंचे.

टिप्पणियां
अधिकारियों ने बताया कि अस्पताल में भर्ती एक घायल महिला ने प्रधानमंत्री से उनका ऑटोग्राफ भी मांगा और उन्होंने खुशी-खुशी दिया. पंडाल ढहने के बाद अपना भाषण जारी रखते हुए मोदी ने रैली में मौजूद लोगों को अनुशासन बरतने और घायलों की मदद करने के लिए उनकी सराहना की. उन्होंने कहा, 'पंडाल ढहने के बावजूद वहां मौजूद लोगों ने दूसरों की मदद की. कोई भागा नहीं. उन्होंने अनुशसान बनाए रखा.'

आपको बता दें कि आज रैली में पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा, 'मां माटी मानुष' के नारे का असली चेहरा सभी को दिखना चाहिए. यहां 'विरोधियों का कत्ल' करने वाला सिंडीकेट काम कर रहा है. इस सिंडीकेट की इजाज़त के बिना पश्चिम बंगाल में कुछ भी नहीं हो सकता. यहां तक कि यहां 'पूजा' करना भी मुश्किल हो गया है.  
मिदनापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा, यहां काम कर रहा सिंडीकेट सिर्फ वोटबैंक की खातिर बनाया गया है, और सत्ता में बने रहने के लिए उसका इस्तेमाल हो रहा है. यह पश्चिम बंगाल के बाकी लोगों को कतई अलग-थलग कर देता है.पीएम ने कहा कि किसानों के लिए हमने इतना बड़ा फैसला किया है कि आज तृणमूल को भी इस सभा में हमारा स्वागत करने के लिए झंडे लगाने पड़े और उनको अपनी तस्वीर लगानी पडी ये भाजपा की नहीं हमारे किसानों की विजय है.
 
पीएम मोदी ने किसान रैली के दौरान कहा कि दशकों के वामपंथी शासन ने पश्चिम बंगाल को जिस हाल में पहुंचाया, आज बंगाल की हालात उससे भी बदतर होती जा रही है. ये सिंडिकेट है जबरन वसूली का, ये सिंडिकेट है किसानों से उनका लाभ छीनने का, ये सिंडिकेट है अपने विरोधी की हत्या करने वालों का, ये सिंडीकेट है गरीब पर अत्याचार करने का है. उन्‍होंने कहा कि मां-माटी-मानुष की बात करने वालों का पिछले 8 साल में असली चेहरा, उनका सिंडिकेट सामने आ चुका है.
VIDEO : पीएम मोदी की रैली में पंडाल का एक हिस्सा गिरा




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement