NDTV Khabar

भोजपुरी फिल्‍मों के 'अमिताभ' रवि किशन बीजेपी में हुए शामिल, कांग्रेस से लड़ चुके हैं चुनाव

393 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी फिल्‍मों के 'अमिताभ' रवि किशन बीजेपी में हुए शामिल, कांग्रेस से लड़ चुके हैं चुनाव

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में रवि किशन बीजेपी में शामिल हुए.

खास बातें

  1. रवि किशन भोजपुरी फिल्‍मों के एक्‍टर हैं
  2. 2014 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से लड़ा चुनाव
  3. अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी में हुए शामिल
नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्‍मों के 'अमिताभ बच्‍चन' कहे जाने वाले एक्‍टर रवि किशन रविवार को बीजेपी में शामिल हो गए. बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में उन्‍होंने बीजेपी की सदस्‍यता ली. इस दौरान दिल्‍ली बीजेपी के अध्‍यक्ष मनोज तिवारी भी मौजूद थे. मनोज तिवारी की उपस्थिति इसलिए भी अहम रही क्‍योंकि मनोज भी भोजपुरी फिल्‍मों के स्‍टार होने के साथ गायक भी रहे हैं. आज सुबह करीब 10 बजे उन्‍होंने बीजेपी की सदस्‍यता ली. उसके बाद मनोज तिवारी ने ट्विटर के जरिये इस सूचना लोगों को दी.

खास बात यह है कि 43 वर्षीय रवि किशन पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर अपने गृह जिले यूपी के जौनपुर से चुनाव लड़ चुके हैं. हालांकि वह चुनाव हार गए और उनको महज 42,759 वोट यानी कुल मतों का 4.25 प्रतिशत हिस्‍सा ही मिला. उस वक्‍त रवि किशन ने कहा था कि वह राजनीतिक पारी शुरू करने के बावजूद फिल्‍मों में काम करना जारी रखेंगे. उस दौरान उन्‍होंने ये भी कहा था कि कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी से प्रेरित होकर वह राजनीति में उतर रहे हैं.  

रवि किशन ने कई भोजपुरी हिट फिल्‍में दी हैं. उनमें 'पंडित जी बताएं ना बियाह कब होई,' 'रावण', 'बांके बिहारी एमएलए' उनकी सुपर हिट फिल्‍में हैं. इसके अलावा उन्‍होंने कई हिंदी, मराठी और तेलुगु फिल्‍मों में भी काम किया है. इन्‍होंने 'बिग बॉस' और 'झलक दिखला जा' जैसे रिएलटी शो में भी हिस्‍सा लिया है. इसके अलावा हॉलीवुड फिल्‍म स्‍पाइडर मैन-3 के भोजपुरी डबिंग में भी उन्‍होंने आवाज दी है.



 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement