NDTV Khabar

आदित्य नारायण ने एयरपोर्ट पर मचाया बवाल, इंडिगो के स्टाफ से कहा, 'तुम्हारे कपड़े उतार दूंगा'

आदित्य नारायण ने इंडिगो एयरलाइन के अधिकारियों को सरेआम धमकी देते हुए उन्हें अपशब्द कहे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आदित्य नारायण ने एयरपोर्ट पर मचाया बवाल, इंडिगो के स्टाफ से कहा, 'तुम्हारे कपड़े उतार दूंगा'

आदित्य नारायण ने रायपुर एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारियों से की बदसलूकी

खास बातें

  1. लिमिट से ज्यादा लगेज के लिए एक्सट्रा चार्ज मांगा तो भड़क गए आदित्य नारायण
  2. इंडिगो के कर्मचारियों से अभद्र भाषा में की बात
  3. बाद में माफी मांगने पर उन्हें यात्रा करने दिया गया
रायपुर: बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने रायपुर एयरपोर्ट पर लिमिट से अधिक लगेज के लिए एक्सट्रा चार्ज मांगे जाने पर जमकर हंगामा मचाया. आदित्य नारायण ने इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारियों को सरेआम धमकी देते हुए उन्हें अपशब्द कहे. एक मोबाइल फोन के कैमरे में यह घटना रिकॉर्ड कर ली गई. इसमें आदित्य नारायण एयरलाइन के एक स्टाफ को धमकी देते हुए कह रहे हैं, 'अगर मैंने तुम्हारे कपड़े नहीं उतार दिए तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं.' आदित्य नारायण फिलहाल एक टीवी चैनल पर सिंगिग रियलिटी शो को होस्ट कर रहे हैं. इंडिगो एयरलाइंस ने एक बयान में कहा कि आदित्य नारायण ने इंडिगो के कर्मचारियों से बदसलूकी की और उन्हें धौंस दिखाया. एयरलाइन के अधिकारियों ने पहले तो उन्हें विमान में सवार होने से रोक दिया, लेकिन आदित्य ने बाद में माफी मांग ली, जिसके बाद उन्हें यात्रा करने दिया गया.

यह भी पढ़ें : देर से आने पर विमान में नहीं मिला प्रवेश, सांसद ने किया हंगामा

टिप्पणियां
यह पूरा विवाद तब शुरू हुआ जब आदित्य नारायण अपने ग्रुप के पांच लोगों के साथ एयरपोर्ट पहुंचे और एक महिला चेक-इन स्टाफ ने उन्हें बताया कि उनके पास तय सीमा से 40 किलो ज्यादा लगेज है, जिसके लिए उन्हें 13,000 रुपये अलग से देने होंगे. इंडिगो ने अपने बयान में कहा है कि आदित्य ने महिला स्टाफ से कहा कि वह 10,000 रुपये से ज्यादा नहीं देंगे. यही नहीं उन्होंने उस स्टाफ से अभद्र तरीके से बात भी की. जब ड्यूटी मैनेजर ने इस मामले में दखल दिया तो आदित्य ने उन्हें भी अंगुली दिखाई और काफी गुस्से में उनसे बात की. आदित्य से कहा गया कि वहां कई और पैसेंजर तथा महिला स्टाफ मौजूद हैं, इसलिए वह अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं करें, लेकिन वह इसके बाद और जोर-जोर से चिल्लाने लगे और अपशब्दों का इस्तेमाल किया.

VIDEO : एयरपोर्ट पर सांसद की 'दादागीरी'
इसके बाद उनसे साफ तौर पर कहा गया कि अगर उनका व्यवहार ऐसा ही रहा तो उन्हें यात्रा नहीं करनी दी जाएगी. बाद में आदित्य नारायण ने वहां मौजूद स्टाफ से माफी मांगी, जिसके बाद उन्हें विमान में सवार होने दिया गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement