NDTV Khabar

हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग के बाद क्रिकेट मैदान में बल्लेबाज बन गए राहुल गांधी, देखें-VIDEO

खराब मौसम के कारण रेवाड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग हुई, कॉलेज के मैदान में बच्चों के साथ खेले क्रिकेट

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग के बाद क्रिकेट मैदान में बल्लेबाज बन गए राहुल गांधी, देखें-VIDEO

हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग होने के बाद रेवाड़ी में राहुल गांधी ने बच्चों के साथ क्रिकेट खेली.

खास बातें

  1. हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी की खबर का कांग्रेस सूत्रों ने किया खंडन
  2. मैदान में राहुल और खिलाड़ी बच्चों ने क्रिकेट का पूरा आनंद लिया
  3. रेवाड़ी से दिल्ली सड़क मार्ग से लौटे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष
नई दिल्ली:

हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को महेंद्रगढ़ गए. वहां उन्होंने चुनावी रैली को संबोधित किया और हेलीकॉप्टर से दिल्ली लौटने लगे. वे दिल्ली पहुंचते इससे पहले मौसम बिगड़ा और उनके हेलीकॉप्टर की रेवाड़ी में आपात लैंडिंग करानी पड़ी. हेलीकॉप्टर एक कॉलेज के मैदान में उतरा. मैदान में क्रिकेट खेलते बच्चों के साथ राहुल गांधी ने भी हाथ आजमाया और कुछ देर बल्लेबाजी कर डाली. इस बीच खबर चली कि राहुल के हेलीकॉप्टर में खराबी आने से इमरजेंसी लैंडिंग हुई. हालांकि कांग्रेस की ओर से जल्द ही इसका खंडन किया गया.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की खराब मौसम के कारण शुक्रवार को हरियाणा के रेवाड़ी में आपात लैंडिंग करानी पड़ी. कांग्रेस सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद दिल्ली लौट रहे थे. इस बीच मौसम खराब होने के कारण हेलीकॉप्टर को रेवाड़ी के एक कॉलेज में उतारना पड़ा.


कांग्रेस सूत्रों ने उन खबरों को गलत करार दिया है जिनमें कहा गया था कि तकनीकी खराबी के कारण राहुल के हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग करानी पड़ी. उन्होंने कहा कि हेलीकॉप्टर की सुरक्षित लैंडिंग हुई और राहुल गांधी सड़क मार्ग से दिल्ली रवाना हुए.

इस बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट हुआ जिसमें रेवाड़ी के कॉलेज के मैदान में हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के बाद राहुल गांधी ने बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दिए. वे क्रिकेट खेलते हुए इसका पूरा लुत्फ लेते हुए खुश नजर आए. ग्राउंड में मौजूद बच्चे और युवा खिलाड़ी भी राहुल की मौजूदगी से आनंदित दिखे.  

मंदी को लेकर पीएम पर राहुल गांधी का तीखा हमला, बोले- मोदी को अर्थव्यवस्था की कोई समझ नहीं, दुनिया में बन रहा भारत का मजाक

smtd9a84

राहुल गांधी ने शुक्रवार को महेंद्रगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया. पहले इस सभा को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी संबोधित करने वाली थीं, लेकिन उनके अस्वस्थ होने के कारण वे महेंद्रगढ़ नहीं जा सकीं.

VIDEO : राहुल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement