बिहार चुनाव: 'मारते रहे बस मक्खी, नीतीश की हर बात कच्ची', चुनाव से पहले पटना की सड़कों पर 'पोस्टर वार'

गांधी मैदान के पास बिस्कोमान टॉवर के पास एक गोलंबर पर भी ऐसा ही बड़ा पोस्टर देखने को मिला. इसमें भी पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार हाथ जोड़े हुए हैं. पोस्टर पर लिखा है, "नीतीश कुमार के डीएनए में ही गड़बड़ है, प्रधानमंत्री मोदी."

बिहार चुनाव: 'मारते रहे बस मक्खी, नीतीश की हर बात कच्ची', चुनाव से पहले पटना की सड़कों पर 'पोस्टर वार'

खास बातें

  • बिहार में विधान सभा चुनाव से पहले पोस्टर वार, पटना में कई जगह टंगे पोस्टर
  • सीएम नीतीश कुमार पर पोस्टर के जरिए हमला, लिखा- नीतीश की हर बात कच्ची
  • एक पोस्टर को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव भी है विरोधियों के निशाने पर
पटना:

बिहार विधान सभा चुनाव (Bihar Assembly Election) नजदीक आते ही बिहार में सियासी पारा चढ़ चुका है. राजनीतिक दल आरोप-प्रत्यारोप के दौर में मशगूल हो चुके हैं. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ राजधानी पटना की सड़कों पर कई पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टर्स के जरिए नीतीश पर निशाना साधा गया है. पोस्टर में लिखा गया है, 'मारते रहे बस मक्खी, नीतीश की हर बात कच्ची.' ये पोस्टर किसने लगाए हैं, इसका उल्लेख उन पर नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि ये विपक्षी दलों की कोशिश हो सकती है.

वीरचंद पटेल मार्ग पर एक बड़े पोस्टर में सीएम नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी को हाथ जोड़े हुए दिखाया गया है. "उस पर लिखा है, मोदी जी आपकी पार्टी को तो बिहार की जनता ने विपक्ष में बैठाया था. फिर सत्ता की मलाई कैसे खा रही है?-बिहार की जनता" इसके नीचे पीएम के हालिया बयान को भी लिखा गया है, "नीतीश जैसे सहयोगी हों तो कुछ भी संभव है- प्रधानमंत्री मोदी"

बिहार चुनाव: दो और पूर्व डीजी लड़ सकते हैं इलेक्शन, एक ने पिछले महीने ही थामा जेडीयू का दामन

गांधी मैदान के दक्षिणी कोने बिस्कोमान टॉवर के पास एक गोलंबर पर भी ऐसा ही बड़ा पोस्टर देखने को मिला. इसमें भी पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार हाथ जोड़े हुए हैं. पोस्टर पर लिखा है, "नीतीश कुमार के डीएनए में ही गड़बड़ है, प्रधानमंत्री मोदी." बता दें कि साल 2015 के विधानसभा चुनावों के दौरान पीएम मोदी ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए उनकी डीएनए में गड़बड़ी बताई थी.

'बिहार के रॉबिनहु़ड' DGP गुप्तेश्वर पांडेय का आया म्यूज़िक वीडियो, बिहार चुनाव में दिखेगा कुछ अलग अंदाज?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कल, (मंगलवार, 22 सितंबर) पटना के वीर चंद पटेल मार्ग पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मुख्य द्वार पर एक विशाल पोस्टर लगाया गया था, जिसमें पार्टी के नेता तेजस्वी यादव की तस्वीर थी और पार्टी का चुनाव चिन्ह लालटेन था. पोस्टर में न तो लालू यादव की तस्वीर थी और न ही राबड़ी देवी की. ये पोस्टर अब विपक्ष के निशाने पर हैं. पोस्टर पर कटाक्ष करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा था कि बिहार के लोग लालू यादव और राबड़ी देवी को 15 साल के अपने "कुशासन" के कारण भूल गए हैं.

वीडियो: बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडे ने लिया VRS, लड़ेंगे विधानसभा चुनाव