अहमद पटेल ने कहा- यह 'रेड राज' है, सभी को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से डराना चाहती है बीजेपी

ट्वीट किया- राज्य की मशीनरी और सभी एजेंसियों का इस्तेमाल करने के बाद आईटी के छापे बीजेपी की निराशा और हताशा दिखा रहे

अहमद पटेल ने कहा- यह 'रेड राज' है, सभी को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से डराना चाहती है बीजेपी

अहमद पटेल ने कहा है कि बीजीपी गुजरात के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मनोबल गिराना चाहती है.

खास बातें

  • कहा- राज्यसभा सीट जीतने के लिए बीजेपी हर हथकंडा अपनाने पर आमादा
  • गुजरात में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का मनोबल गिराने की चाल
  • सोनिया गांधी को एक सेटबैक पहुंचाने की कोशिश
नई दिल्ली:

गुजरात से राज्यसभा चुनाव में प्रत्याशी कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने आयकर के छापों को लेकर कहा कि ''यह 'रेड राज' है. यह सरकार हर किसी को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से डराना चाहती है. बीजेपी कांग्रेस की एक सीट कम करना चाहती है.'' बेंगलुरु में एक रिसॉर्ट में गुजरात के कांग्रेस विधायक ठहरे हैं. वहां बुधवार को तड़के आयकर विभाग ने छापेमारी की. इसी मामले को लेकर कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने उक्त बात कही.  

बीजेपी को निशाना बनाते हुए अहमद पटेल ने एनडीटीवी से कहा कि ''मकसद (बीजेपी का) है कि आने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरे.'' उन्होंने कहा कि ''बीजेपी को लगता है कि सोनिया गांधी के पॉलिटिकल सेक्रेटरी को हराकर वह सोनिया गांधी को एक सेटबैक पहुंचाए..जनता को यह संदेश देना चाहती है बीजेपी.''

यह भी पढ़ें - राज्यसभा चुनाव : अहमद पटेल ने NOTA की अनुमति देने पर सवाल उठाया

यह भी पढ़ें -गुजरात में राज्यसभा चुनाव में 'नोटा' का विकल्प, कांग्रेस व्हिप जारी करेगी

यह भी पढ़ें -हां, यह निजी लड़ाई है - बीजेपी प्रमुख अमित शाह के मामले में बोले अहमद पटेल

अहमद पटल ने ट्वीट करके भी आयकर के छापों को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा है कि राज्य की मशीनरी और सभी अन्य एजेंसियों का इस्तेमाल करने के बाद यह आईटी के छापे उनकी (बीजेपी) निराशा और हताशा दिखाते है.   
 


अहमद पटेल ने कहा कि राज्यसभा सीट जीतने के लिए बीजेपी हर हथकंडा अपनाने पर आमादा है.
 
बुधवार को तड़के कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के उस रिसॉर्ट में जिसमें कि गुजरात के कांग्रेस विधायक ठहरे हुए हैं, आयकर विभाग ने छापेमारी की. आयकर विभाग ने कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार के घर पर भी छापेमारी की. गुजरात में कुछ और कांग्रेसी विधायकों के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा है. हाल ही में गुजरात में छह कांग्रेसी विधायकों ने पार्टी छोड़ी है. राज्यसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने अपने सभी विधायकों को कर्नाटक के ईगल्टन गोल्फ रिसॉर्ट में ठहराया है. फिलहाल गुजरात में कांग्रेस के 44 विधायक हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : कांग्रेस की मुश्किलें

 कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार ने विधानसभा चुनाव के हलफनामे में 250 करोड़ की संपत्ति घोषित की है. उनके भाई डीके सुरेश बेंगलुरु ग्रामीण सीट से सांसद हैं. ईगल्टन रिजॉर्ट डीके सुरेश की संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत ही आता है. डीके शिवकुमार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री की रेस में भी माना जा रहा है.