NDTV Khabar

NDTV से बोले लालू यादव, सारे नेता बैठेंगे और पांच मिनट में तय हो जाएगा अगला प्रधानमंत्री

NDTV इंडिया से खास बातचीत में लालू यादव ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कोई उम्मीदवार घोषित नहीं किया जाना चाहिए

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
NDTV से बोले लालू यादव, सारे नेता बैठेंगे और पांच मिनट में तय हो जाएगा अगला प्रधानमंत्री

लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि चुनाव से पूर्व विपक्ष को पीएम पद के लिए उम्मीदवार घोषित नहीं करना चाहिए.

खास बातें

  1. लालू के अनुसार पीएम के लिए चेहरे से ज्यादा महत्वपूर्ण मुद्दे
  2. चुनाव का मुद्दा होगा- वादा तेरा वादा, वादे पर कितना काम किया
  3. कहा- नीतीश कुमार को मोदी और शाह कहीं का नहीं छोड़ेंगे
पटना: एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के बाद अब राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू यादव ने इस बात पर सहमति जताई है कि चुनाव पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कोई उम्मीदवार या चेहरा नहीं दिया जाना चाहिए. लालू यादव ने एनडीटीवी खबर से एक बातचीत में कहा कि आप लोग इस विषय को ज्यादा तूल नहीं दीजिए क्योंकि जब सारे नेता बैठेंगे तब पांच मिनिट में नेता तय हो जाएगा.

लालू यादव ने बुधवार को महीनों बाद मीडिया से बातचीत की और सभी विषयों पर जमकर बोले. लालू के अनुसार चेहरे से ज्यादा महत्वपूर्ण मुद्दे हैं. जैसे मोदी ने जनता से क्या-क्या वादे किए थे और आम लोगों को असल में कितना लाभ पहुंचा. लालू के अनुसार चुनाव का मुद्दा होगा- वादा तेरा वादा, वादे पर कितना काम किया.

यह भी पढ़ें : बिहार में न लॉ है, न ऑर्डर; देश तानाशाही की ओर बढ़ रहा : लालू यादव

लालू ने फिर कहा कि इस देश में अधिक से अधिक पार्टियां मोदी हटाओ अभियान में आने वाले दिनों में आगे आएंगी. हालांकि उन्होंने ऐसे दलों के नामों का खुलासा नहीं किया, लेकिन कहा सब लोग एक-दूसरे के साथ बात कर रहे हैं. समय आने पर आप सबको पता चल जाएगा कि कौन दल इस अभियान में हमारे साथ हैं. उन्होंने कहा कि देखिए दलों का एक साथ जुटना मुद्दों को लेकर होगा. जैसे अगर आप संविधान को बचाना चाहते हैं, दलितों पिछड़ों के हकमारी के खिलाफ हैं तब आप भाजपा के खिलाफ चुनाव मैदान में दिखेंगे. लालू ने कहा कि अगर आप उनके साथ हैं, तब उनके फासिस्ट और आपातकाल लगाने के तरीकों के समर्थक हैं.

टिप्पणियां
VIDEO : 2019 के चुनाव में क्या नीतीश बीजेपी के साथ होंगे?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में पूछे जाने पर लालू ने कहा कि जो आरएसएस मुक्त भारत और मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन भाजपा में नहीं जाएंगे कहते थे, उनके साथ अब कैसा समझौता. लेकिन लालू ने नीतीश के बारे में भविष्यवाणी की कि मोदी और शाह उन्हें कहीं का नहीं छोड़ेंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement