NDTV Khabar

इलाहाबाद : रेस्तरां से खाना पैक करवाकर निकले ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, जख्मी पत्नी अस्पताल में भर्ती

रिटायर्ड डीआईजी त्रिलोचन सिंह के बेटे धीरज सिंह (36) को उस समय गोली मारी गई जब वह एक रेस्टोरेंट से खाना पैक कराने के बाद अपनी कार में वापस बैठ रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इलाहाबाद : रेस्तरां से खाना पैक करवाकर निकले ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, जख्मी पत्नी अस्पताल में भर्ती

इलाहाबाद में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

खास बातें

  1. धीरज सिंह की पत्नी अस्पताल में भर्ती
  2. यूपी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल
  3. दो अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली
इलाहाबाद:
टिप्पणियां
इलाहाबाद के पॉश इलाके में एक ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सरोजनी नायडू मार्ग पर एजी ऑफिस के सामने यह घटना घटी. धीरज सिंह (36) को उस समय गोली मारी गई जब वह एक रेस्टोरेंट से खाना पैक कराने के बाद अपनी कार में वापस बैठ रहे थे. धीरज देर रात 11 बजे अपनी पत्नी के साथ अपनी लग्ज़री गाड़ी से सिविल लाइंस इलाके में पुलिस हेडक्वार्टर के ठीक सामने खाना लेने आए थे. जैसे ही होटल से खाना लेकर गाड़ी से वापस लौटने जा ही रहे थे तभी घात लगाए बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर धीरज और उनकी पत्नी को गोली मार दी, जिसमें धीरज को दो गोली लगीं. धीरज की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी अनू को गोली कंधे पर छूकर निकल गई, जिससे वह घायल हो गईं. 

इसके बाद बदमाश कार का शीशा तोड़ने लगे. तभी आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश भाग गए. बाद में खून से लथपथ धीरज को निजी अस्पताल ले जाया गया. उसके बाद एसआरएन अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पत्नी अनू को इलाहाबाद के एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हत्याकांड के बाद एक बार फिर यूपी में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठ रहे हैं. बाइक पर सवार बदमाशों ने इस हत्याकांड को पुलिस हेडक्वाटर के ठीक सामने अंजाम दिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement