Coronavirus Outbreak: राहुल गांधी की भी हुई जांच, बीजेपी के निशाना साधने के बाद कांग्रेस ने दी जानकारी

कांग्रेस ने साफ किया है कि 29 फरवरी को इटली से भारत लौटते समय दिल्ली एयरपोर्ट पर राहुल गांधी की जांच की गई थी.

Coronavirus Outbreak: राहुल गांधी की भी हुई जांच, बीजेपी के निशाना साधने के बाद कांग्रेस ने दी जानकारी

कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी की कोरोना वायरस जांच को लेकर बयान जारी किया है.

खास बातें

  • कांग्रेस ने राहुल गांधी की कोरोना जांच को लेकर दिया है बयान
  • राहुल ने एयरपोर्ट पर कराई थी जांच
  • बीजेपी नेताओं ने इटली से लौटने पर जांच कराने की रखी थी मांग
नई दिल्ली :

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की कोरोना वायरस जांच को लेकर पार्टी ने साफ किया है कि 29 फरवरी को इटली से भारत लौटते समय दिल्ली एयरपोर्ट पर राहुल गांधी की जांच की गई थी. पार्टी ने यह बयान बीजेपी नेताओं द्वारा कोरोना वायरस की जांच को लेकर राहुल गांधी पर तीन बार निशाना साधने के बाद जारी किया है.  बीजेपी नेताओं ने सवाल खड़े किए थे कि राहुल इटली से लौटे हैं तो उनको भी कोरोना संक्रमण को लेकर जांच करानी चाहिए. बीजेपी नेता रमेश विधूड़ी ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर निशाना साधा था और सलाह दी थी कि उन्‍हें यह बीमारी फैलाने से बचना चाहिए.

बता दें कि इटली में कोरोना वायरस के कुल 2,500 मामले दर्ज किए गए हैं और इस महामारी से अब तक वहां 80 लोगों की मौत हो चुकी है. कांग्रेस ने कहा कि राहुल गांधी ने मिलान की यात्रा की थी और भारत लौटते समय एयरपोर्ट पर अन्य यात्रियों के साथ लाइन में खड़े होकर जांच कराई थी. यहां तक कि राहुल ने अपने ऑफिसकर्मियों और सुरक्षाकर्मियों को भी जांच में सहयोग करने के लिए कहा था. 

Corona Virus पर संसद में बोले स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन, कहा- देश इस खतरे से निबटने को तैयार है

राहुल गांधी ने कोरोना वायरस को लेकर सरकार को घेरा था. राहुल ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्द्धन की तुलना टाइटेनिक के कप्तान से की थी. राहुल ने पीएम मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट्स छोड़ने के मुद्दे पर भी प्रधानमंत्री को आड़े हाथ लिया था.
 

इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को चिट्ठी लिखी है कि कोरोना को लेकर आवश्यक कदम उठाए जाएं. बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 31 हो गई है जिसमें से 16 इटली के नागरिक हैं. 

Video: Holi 2020 and Coronavirus: होली पर कोरोनावायरस से कैसे बचें? Doctor ने बताए सेफ होली के 10 ट‍िप्‍स

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com