NDTV Khabar

मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाएं, अमित शाह ने पार्टी प्रवक्‍ताओं से कहा

अमित शाह ने कहा कि मोदी की अगुवाई में केंद्र सरकार जनता के हित में अच्छा काम कर रही है. उन्होंने कहा कि इन कामों को जनता तक ले जाने और आसान तरीके से समझाने की जिम्मेदारी पार्टी प्रवक्ताओं की है.

46 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाएं, अमित शाह ने पार्टी प्रवक्‍ताओं से कहा

खास बातें

  1. 'मोदी सरकार की योजनाएं का सीधा लाभ जनता तक पहुंच रहा है'
  2. बीजेपी मोदी सरकार के 3 साल की उपलब्धियों का उत्सव मनाएगी
  3. 'जनता तक सरकार की उपलब्धियों को आसान भाषा में पहुंचाएं'
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां
मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी प्रवक्ताओं से पूरी आक्रामकता से सरकार की उपलब्धियों को देश भर की जनता के बीच ले जाने को कहा है. शाह ने रविवार को देश भर के पार्टी प्रवक्ताओं की एक वर्कशॉप को संबोधित किया. इसमें अलग-अलग राज्यों में टीवी चैनलों पर पार्टी की ओर से जाने वाले पैनेलिस्ट भी शामिल हुए. अमित शाह ने कहा कि मोदी की अगुवाई में केंद्र सरकार जनता के हित में अच्छा काम कर रही है. उन्होंने कहा कि इन कामों को जनता तक ले जाने और आसान तरीके से समझाने की जिम्मेदारी पार्टी प्रवक्ताओं की है. शाह ने सभी प्रवक्ताओं को कहा कि तीन साल में सरकार ने बहुत काम किया है. हाल ही में जीएसटी को लेकर एक बड़ा कदम उठाया गया है. इसके बारे में लोगों को बताना भी पार्टी प्रवक्ताओं की ज़िम्मेदारी है.

शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने कई योजनाएं शुरू की हैं जिनका सीधा लाभ जनता तक पहुंच रहा है. उन्होंने उज्वला योजना, मुद्रा योजना, जन धन योजना, स्वच्छ भारत अभियान, ग्रामीण विकास से संबंधित योजनाएं और युवाओं के रोजगार संबंधी योजनाओं का प्रचार करने को कहा. शाह ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान विकास और आर्थिक मोर्चे पर जो गड्ढे थे, उसको ठोस कदम उठाकर न सिर्फ मोदी सरकार ने भरा बल्कि वहां विकास की मीनार खड़ी की है.
 
bjp media workshop 650

गौरतलब है कि बीजेपी 27 मई से 15 जून तक पूरे देश में मोदी सरकार के 3 साल की उपलब्धियों का उत्सव मनाएगी. इस दौरान राज्यों खासतौर पर गैर-बीजेपी शासित राज्यों में तमाम केन्द्रीय मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों के दौरे को लेकर बेहतर समन्वय स्थापित करने पर भी जोर दिया गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement