NDTV Khabar

गुजरात: सोमनाथ जा रहे अमित शाह के काफिले पर हुई अंडों की बौछार, पढ़ें पूरा मामला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अहमदाबाद:

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का काफिला सोमवार को जब सोमनाथ जा रहा था तो जूनागढ़ के केशोद के पास उन पर अंडे फेंके गए.  केशोद में रास्ते पर खड़े पाटीदारों को जैसे ही शाह का काफिला दिखा अंडों की बौछार शुरू कर दी और अपना विरोध प्रकट किया. दरअसल, अमित शाह बुधवार को सोमनाथ में PM नरेंद्र मोदी के साथ एक प्रोग्राम में शिरकत करने वाले हैं. रात करीब 11:30 बजे रास्ते पर खड़े पाटीदारो ने शाह के काफिले पर अंडों की बौछार कर दी. अचानक अंडों की बौछार से पहले तो गाड़िया धीमी हो गई थीं, लेकिन जल्द ही संभलकर काफिला सोमनाथ की और बढ़ गया.

गौरतलब है कि पिछले साल पाटीदारों के आरक्षण आंदोलन के दौरान उन पर लाठियां चलाई गई थीं, जिसमें कइयों को चोटें आई थीं. पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल समेत कई नेताओं का मानना है कि अमित शाह के इशारे पर लाठीचार्ज हुआ था. इसे लेकर पाटीदार आंदोलन के नेता अमित शाह से नाराज चल रहे हैं.

टिप्पणियां

इससे पहले सूरत में भी अमित शाह पाटीदारों के कार्यक्रम में पहुंचे थे. वह इस कार्यक्रम में शिरकत करके संदेश देना चाहते थे कि पाटीदार हमारे साथ हैं, लेकिन वहां पाटीदार आंदोलन के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. बात इतनी बढ़ गई कि अमित शाह को अपना भाषण बीच में छोड़कर भागना पड़ा.


गौरतलब है कि पिछले काफी समय से अमित शाह ने यूपी में डेरा डाल रखा था. 8 मार्च को यहां अंतिम चरण का मतदान होगा. अमित शाह ने यूपी में सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला किया. यही नहीं गोरखपुर में तो उन्होंने योगी आदित्यनाथ के साथ मिलकर बड़ा रोड शो किया. अमित शाह का कहना है कि यूपी में बीजेपी का प्रदर्शन सबसे अच्छा रहेगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement