NDTV Khabar

भीमा-कोरेगांव मामला: राहुल के पुराने ट्वीट पर अमित शाह का पलटवार: मुर्खता के लिए केवल एक जगह, वह है कांग्रेस

भीमा कोरेगांव मालमे में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भीमा-कोरेगांव मामला: राहुल के पुराने ट्वीट पर अमित शाह का पलटवार: मुर्खता के लिए केवल एक जगह, वह है कांग्रेस

अमित शाह का राहुल गांधी को जवाब

खास बातें

  1. भीमा-कोरेगांव पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अमित शाह का राहुल पर हमला.
  2. अमित शाह ने राहुल गांधी के एक महीने पुराने ट्वीट को शेयर किया.
  3. अमित शाह ने तंज कसा- राहुल गांधी की कांग्रेस में आपका स्वागत है.
नई दिल्ली: भीमा-कोरेगांव हिंसा के सिलसिले में नक्सल से जुड़े होने के आरोप में सुप्रीम कोर्ट ने पांच मानवाधिकार कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के मामले में हस्तक्षेप करने से शुक्रवार को इनकार करने के साथ ही इन गिरफ्तारियों की जांच के लिये विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित करने का आग्रह भी ठुकरा दिया. साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने पांचों को अगले 4 हफ्ते तक नजर बंद रखने का आदेश दिया. बहुमत के फैसले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि आरोपी इस बात का चयन नहीं कर सकते कि मामले की जांच किस एजेन्सी को करनी चाहिए और यह सिर्फ राजनीतिक दृष्टिकोण में भिन्नता का मामला नहीं है. सुप्रीम कोर्ट ने स्पष्ट कहा कि कार्यकर्ताओं गिरफ्तारी असहमति के आधार पर नहीं है. इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के तुरंत बाद बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला और कहा कि तंज के लहजे में कहा कि आज सुप्रीम कोर्ट के फैसले से वे लोग एक्सपोज हो गये हैं, जो इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं. 

भीमा कोरेगांवः बीजेपी का हमला- सुप्रीम कोर्ट का फैसला सुन शर्म से झुक जाएं राहुल गांधी

मानवाधिकार कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के बाद मोदी सरकार पर हमलावर रुख अपनाने वाली कांग्रेस पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पलटवार किया है. अमित शाह ने राहुल गांधी के पुराने ट्वीट को शेयर करते लिखा- 'मूर्खता के लिए केवल एक जगह है और वह कांग्रेस है. 'भारत के टुकड़े-टुकड़े गैंग', माओवादी, नकली कार्यकर्ता और भ्रष्ट तत्वों का समर्थन कीजिए. उन सभी को बदनाम करें जो ईमानदार हैं और काम कर रहे हैं. राहुल गांधी की कांग्रेस में आपका स्वागत है.'
  बता दें कि राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कहा था- 'नए भारत में सिर्फ एक ही एनजीओ के लिए जगह है और उसका नाम आरएसएस है. बाकी सभी एनजीओ बंद कर देने चाहिए. सभी कार्यकर्ताओं को जेल भेज दीजिए और शिकायत करने वाले को गोली मार दीजिए. नए भारत में आपका स्वागत है.'

Bhima-Koregaon Case : सुप्रीम कोर्ट ने कहा - मामले की SIT जांच नहीं होगी, नज़रबंदी चार हफ्ते तक बनी रहेगी

भीमा-कोरेगांव मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक और ट्वीट किया और कहा कि जो लोग राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे को पोषित करने के राजनीति के नीचले स्तर तक गिर गये हैं, वे सभी आज सुप्रीम कोर्ट के फैसले से एक्सपोज हो चुके हैं. यह सही समय है कि कांग्रेस अब शहरी नक्सलवाद के इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर अपना रुख साफ करे. 
 
भारत बहस, चर्चा और असंतोष की स्वस्थ संस्कृति के साथ एक जीवंत लोकतंत्र है. हालांकि, हमारे नागरिकों को नुकसान पहुंचाने के इरादे से देश के खिलाफ साजिश रचना इनमें से नहीं हैं. जिन लोगों ने इस मुद्दे को राजनीतिक बनाया है, उन्हें माफी मांगनी होगी. 

VIDEO: भीमा कोरेगांव केस पर आए फैसले के बाद बीजेपी का कांग्रेस पर हमला


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement