NDTV Khabar

अमित शाह बोले, 2019 लोकसभा चुनावों में महागठबंधन पर हमारे ऊपर कोई असर नहीं होगा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने वाराणसी में आयोजित ‘सोशल मीडिया वॉलंटियर्स मीट’ में कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि 2019 में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए वे पूरे देश में तन-मन से जुट जाएं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमित शाह बोले, 2019 लोकसभा चुनावों में महागठबंधन पर हमारे ऊपर कोई असर नहीं होगा

अमित शाह (फाइल फोटो)

वाराणसी: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने वाराणसी में आयोजित ‘सोशल मीडिया वॉलंटियर्स मीट’ में कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि 2019 में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए वे पूरे देश में तन-मन से जुट जाएं. उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए बनने वाले महागठबंधन का पार्टी के चुनाव प्रदर्शन पर कोई असर नहीं होगा. शाह ने सोशल मीडिया को सबसे मजबूत हथियार बताते हुए कार्यकर्ताओं को फेसबुक, वॉट्सएप, ट्विटर व सोशल मीडिया के अन्य माध्यमों के जरिए केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं के अलावा भारतीय जनता पार्टी के लक्ष्य और उसकी हर छोटी बड़ी गतिविधियों की जानकारी जनता तक पहुंचाने के लिए कहा. 

2019 लोकसभा चुनाव से पहले BJP का एक और साथी छूटा, 25 साल के लेफ्ट शासन को उखाड़ फेंकने में की थी मदद

अमित शाह ने बड़ा लालपुर स्थित हस्तकला संकुल में आयोजित ‘सोशल मीडिया वॉलंटियर्स मीट’ में बीजेपी के आईटी विभाग और प्रदेश भर से सोशल मीडिया वालंटियर्स को 2019 के लिए बीजेपी का सबसे बड़ा हथियार बताया. उन्होंने कार्यकर्ताओं से विपक्ष की बातों और उनकी तरफ से किए जा रहे वार का अपने हाजिर जवाबी से जवाब देने का आह्वान किया. अमित शाह ने यहां उपस्थित कार्यकर्ताओं से अपील की कि सोशल मीडिया के जरिए विपक्ष के हमलावर हो रहे तेवरों पर उनको जवाब देना शुरू कर दीजिए. उन्होंने कहा कि विपक्ष या उसके नेता जो भी बयानबाजी अखबारों या टीवी चैनलों पर करें, उसका जवाब कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर तुरंत दें.    

सुषमा स्वराज को आरजेडी का समर्थन, अपमानित करने वालों की निंदा की

टिप्पणियां
अमित शाह ने कहा कि उत्तरप्रदेश के कानून- व्यवस्था में भारी बदलाव देखने को मिला है. दिल्ली की कानून व्यवस्था ख़राब हो गयी है क्योंकि यूपी के सारे गुंडे वहां पहुंच गए हैं. उन्होंने इस बार उत्तर प्रदेश से 73 नहीं बल्कि 74 से ज्यादा सीट जीतने की बात कही. उन्होंने कहा कि महागठबंधन का हम पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे के अलावा बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे.   

VIDEO: मीनाक्षी लेखी ने कहा, हिंसा किसी भी चीज के लिए नहीं होनी चाहिए 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement