NDTV Khabar

भुवनेश्वर में बीजेपी के चिंतन शिविर से पहले फटे अमित शाह के पोस्टर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भुवनेश्वर में बीजेपी के चिंतन शिविर से पहले फटे अमित शाह के पोस्टर

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले भुवनेश्वर में लगे अमित शाह के पोस्टर फाड़ दिए गए (फाइल फोटो)

भुवनेश्वर: भुवनेश्वर में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक चल रही है. इसमें खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिरकत कर रहे हैं. लेकिन ओडिशा में संगठन को मजबूती के बिगुल के साथ शुरू हुए इस चिंतन शिविर से पहले शहरभर में लगे पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के पोस्टर और विशाल कटआउट किसी ने या तो फाड़ दिए या फिर उन्हें गंदा कर दिया, जबकि साथ में लगे प्रधानमंत्री के पोस्टरों को कोई नुकसान नहीं हुआ है. 

इस घटना पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुरेश पुजारी ने कहा कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और वे इस घटना की निंदा करते हैं, क्योंकि ऐसी हरकत ओडिशा की संस्कृति और परंपरा के खिलाफ है. सुरेश पुजारी ने सत्ताधारी बीजू जनता दल (बीजेडी) के कार्यकर्ताओं पर इस घटना के पीछे होने का आरोप लगाया और कहा कि राज्य में बीजेपी के उदय से विरोधी नेता चिंतित हैं.

बीजेपी के कुछ अन्य नेताओं ने भी दावा किया कि यह घटना उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों का काम है. बहरहाल, पुलिस अब तक दोषियों का पता नहीं लगा पाई है. बीजेपी नेताओं के आरोपों को खारिज करते हुए बीजेडी प्रवक्ता दिव्य शंकर मिश्रा ने कहा कि उनकी पार्टी ऐसी तोड़फोड़ में यकीन नहीं करती.

टिप्पणियां
उधर, कुछ वरिष्ठ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के कटआउट नहीं लगाए जाने पर निराशा जाहिर की है.

(इनपुट भाषा से भी)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement