NDTV Khabar

आम्रपाली के बाद NCR के तीन और बड़े बिल्डरों की संपत्ति होगी नीलाम

कार्पोरेशन बैंक ने गार्डेनिया के वसुंधरा स्थित कार्पोरेट ऑफिस नीलाम करने की घोषणा की है. ईरा के खिलाफ भी यूनियन बैंक ऑफ इंडिया कोर्ट में है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली के बाद NCR के तीन और बड़े बिल्डरों की संपत्ति होगी नीलाम

खास बातें

  1. अर्थ, इरा और गार्डेनिया बिल्डर ने पैसे चुकाने में जताई असमर्थतता
  2. ईरा के खिलाफ भी यूनियन बैंक ऑफ इंडिया कोर्ट में है
  3. अर्थ बिल्डर के तीन प्रमोटर पहले ही जेल में हैं
नई दिल्ली: आम्रपाली के बाद NCR के तीन और बड़े बिल्डरों की संपत्ति नीलाम होगी. NCLT(नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल) में अर्थ, इरा और गार्डेनिया बिल्डर ने बैंक और फाइनेंसरों के पैसे चुकाने में असमर्थतता जताई है. NCLT में रोज इन बिल्डरों के खिलाफ सुनवाई हो रही है. कार्पोरेशन बैंक ने गार्डेनिया के वसुंधरा (गाज़ियाबाद) स्थित कार्पोरेट ऑफिस नीलाम करने की घोषणा की है. ईरा के खिलाफ भी यूनियन बैंक ऑफ इंडिया कोर्ट में है. सबसे बुरी हालत अर्थ बिल्डर की है. बिल्डर ने कोर्ट के सामने भी बता दिया है कि उसके पास बैंको और नोएडा ऑथारिटी को देने के लिए एक रुपया भी नहीं है.

टिप्पणियां
पढ़ें: आम्रपाली ग्रुप के सीईओ और डायरेक्टर गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

अर्थ बिल्डर के तीन प्रमोटर पहले ही धोखाधड़ी के विभिन्न मामलों में जेल में हैं. कॉरपोरेशन बैंक 18 अगस्त को नोएडा के सेक्टर 62 में आम्रपाली के कॉरपोरेट टावर 2 की नीलामी कर रहा है. बैंक तो कहीं ना कहीं नीलामी कर अपना पैसा वसूल लेंगे, लेकिन सवाल यही रहता है कि किराए और ईएमआई का बोझ झेल रहे फ्लैट खरीददारों का क्या होगा. फ्लैट बायर्स एसोसिएशन के मुताबिक-सिर्फ़ इन चार बिल्डरों के विभिन्न प्रोजेक्टस में लगभग 50 हज़ार से ज्यादा फ्लैट ख़रीदारों को घर देना है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement