महिला आयोग की अध्यक्ष से मिलीं एक्ट्रेस, अनुराग कश्यप के खिलाफ जांच में तेजी का किया आग्रह

मीटिंग के बाद ANI से बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया कि महिला आयोग की अध्यक्ष से उन्हें सहयोग का आश्वासन मिला है. उन्होंने कहा, 'हमने इसपर बात की कि आखिर जांच को कैसे आगे बढ़ाया जा सकता है. रेखा मैम पहले दिन से मेरे साथ खड़ी रही हैं. उन्होंने मेरी मदद का आश्वासन दिया है.'

महिला आयोग की अध्यक्ष से मिलीं एक्ट्रेस, अनुराग कश्यप के खिलाफ जांच में तेजी का किया आग्रह

अनुराग कश्यप के खिलाफ एक्ट्रेस ने यौन शोषण का केस दर्ज कराया है.

मुंबई:

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kahsyap) के खिलाफ यौन शोषण का केस दर्ज कराने वाली एक्ट्रेस मंगलवार को राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से मुलाकात करके जांच में तेजी लाने का आग्रह किया. मीटिंग के बाद ANI से बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया कि महिला आयोग की अध्यक्ष से उन्हें सहयोग का आश्वासन मिला है. उन्होंने कहा, 'हमने इसपर बात की कि आखिर जांच को कैसे आगे बढ़ाया जा सकता है. रेखा मैम पहले दिन से मेरे साथ खड़ी रही हैं. उन्होंने मेरी मदद का आश्वासन दिया है.'

उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने महाराष्ट्र के गृह मंत्री से अपनी सुरक्षा के लिए वाई-प्लस सिक्योरिटी का आग्रह किया था, ताकि वो बिना किसी डर से अपने घर से बाहर निकल सकें और काम कर सकें. एक्ट्रेस ने अपने खिलाफ दर्ज कराए गए मानहानि केस को लेकर कहा कि उनके पास इसपर कुछ भी कहने को नहीं है.

यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप ने आरोपों से किया इनकार, बोले- अभिनेत्री ने "मी-टू को हाईजैक" किया

एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने उनके खिलाफ कुछ नहीं बोला है. मेरा उनसे कोई निजी मसला नहीं है, मानहानि केस का कोई आधार नहीं है. लेकिन अब हम इसका सामना करेंगे और मामला साफ करेंगे.' बॉम्बे हाईकोर्ट इस मसले पर बुधवार को सुनवाई करने वाला है.

बता दें कि एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप पर 2013 में उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. इसके लिए उन्होंने कश्यप के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है. पिछले हफ्ते गुरुवार को कश्यप समन भेजे जाने के बाद कश्यप पूछताछ के लिए अपनी वकील प्रियंका खिमानी के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचे थे.

Video: अनुराग कश्यप के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है मुंबई पुलिस : रूपा गांगुली

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com