NDTV Khabar

अरुण जेटली ने मारे गए आरएसएस कार्यकर्ता के परिवार से मुलाकात की

जेटली हवाईअड्डे से ई. राजेश (34) के घर गए. राजेश की एक सप्ताह पहले हत्या कर दी गई थी. जेटली ने राजेश की पत्नी, उनके दो बच्चों व परिवार के अन्य सदस्यों से मुलाकात की.

9 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरुण जेटली ने मारे गए आरएसएस कार्यकर्ता के परिवार से मुलाकात की

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. राजेश की एक सप्ताह पहले हत्या कर दी गई थी
  2. जेटली हवाईअड्डे से सीधे ई. राजेश (34) के घर गए
  3. जेटली का हवाईअड्डे पर राज्य इकाई के नेताओं ने स्वागत किया
तिरुवनंतपुरम: वित्त मंत्री अरुण जेटली ने हाल ही में मारे गए आरएसएस कार्यकर्ता के परिजनों से रविवार को मुलाकात की,जिनकी कथित तौर पर केरल में माकपा कार्यकर्ताओं ने हत्या कर दी थी. जेटली हवाईअड्डे से ई. राजेश (34) के घर गए. राजेश की एक सप्ताह पहले हत्या कर दी गई थी. जेटली ने राजेश की पत्नी, उनके दो बच्चों व परिवार के अन्य सदस्यों से मुलाकात की. केरल के एक दिवसीय दौरे पर आए जेटली का हवाईअड्डे पर भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई के नेताओं ने स्वागत किया.

यह भी पढ़ें : केरल में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या में पांच लोग गिरफ्तार

इस बीच, माकपा ने रविवार को राज्यपाल पी. सदाशिवम के निवास स्थान राजभवन के समक्ष धरना प्रदर्शन करते हुए जेटली से माकपा के उन कार्यकताओं के परिवारों से भी मुलाकात करने की मांग की, जिनकी कथित तौर पर भाजपा व आरएसएस कार्यकर्ताओं द्वारा हत्या की गई है. माकपा के तिरुवनंतपुरम जिले के सचिव अनावूर नागप्पन ने मीडिया से कहा कि प्रदर्शन में राज्य में 1980 से मारे गए 21 माकपा कार्यकर्ताओं के परिजन भी शामिल हुए.

यह भी पढ़ें :  स्वयंसेवक की हत्या पर गलत रिपोर्ट फैलाने के लिये भाजपा केरल इकाई प्रमुख के खिलाफ मामला

वीडियो देखें:  RSS कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में सड़कों पर BJP​



टिप्पणियां
'दौरे को सिर्फ आरएसएस कार्यकर्ताओं के घर तक सीमित नहीं रखें'
उन्होंने कहा, जेटली को अपने दौरे को सिर्फ आरएसएस कार्यकर्ताओं के घर तक ही सीमित नहीं रखना चाहिए.यहां बैठे सभी लोगों ने अपने करीबी और प्रिय लोगों को भाजपा और आरएसएस कार्यकर्ताओं के हाथों खो दिया है. प्रदर्शन में भाग लेने वालों में माकपा की राज्य इकाई के सचिव कोडियेरी बालकृष्णन व एलडीएफ संयोजक वायकोम विश्वम भी शामिल हुए. मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने केरल में शांति कायम करने के कदमों पर चर्चा के लिए राज्य के राजनीतिक दलों के नेताओं की एक बैठक बुलाई है. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement