अरुण जेटली बोले - मुझे शर्म आई जब अमेरिका में कहा गया परिवारवाद भारत का स्वभाव

उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी का बिना नाम लिए कहा कि मुझे शर्म आई जब अमेरिका में कहा गया कि परिवारवाद इस देश के स्वभाव में है.

अरुण जेटली बोले - मुझे शर्म आई जब अमेरिका में कहा गया परिवारवाद भारत का स्वभाव

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली

खास बातें

  • राहुल गांधी ने अमेरिका में परिवारवाद पर दिया था बयान
  • अरुण जेटली ने उनके बयान पर दी प्रतिक्रिया
  • रोहिंग्या मुसलमानों पर भी बोले जेटली.
नई दिल्ली:

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने कटाक्ष किया है. अमेरिका में राहुल गांधी के दिए गए बयान पर वित्तमंत्री अरुण जेटली ने निशाना साधा है. उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी का बिना नाम लिए कहा कि मुझे शर्म आई जब अमेरिका में कहा गया कि परिवारवाद इस देश के स्वभाव में है.

अरुण जेटली ने कहा कि कुछ पार्टियों को यह लगता होगा कि वंशवाद पर केंद्रित रहना एक खूबी है पर आगे चलकर यह भार बन जाता है. उन्होंने रोहिंग्या के मुद्दे पर भी अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, 'हर देश अपनी विदेश व सुरक्षा नीति और जनसंख्या के अनुसार फैसला लेगा.'

यह भी पढ़ें : पूरा भारत ही परिवारवाद से चलता है, सिर्फ मेरे पीछे न पड़ें : राहुल गांधी

बता दें कि पिछले दिनों अमेरिका के बर्कले स्थित यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिर्फोनिया में इंडिया एट 70 विषय पर अपने विचार व्यक्त करते हुए राहुल गांधी ने मौजूदा भारतीय राजनीति पर अपने विचार रखे थे. उन्होंने कहा था कि परिवारवाद देश की राजनीति के स्वभाव में है. इसके साथ ही राहुल गांधी ने देश में बढ़ रही हिंसा पर चिंता जताते हुए कहा था कि भारत में नफरत और हिंसा की राजनीति चल रही है.
VIDEO: कांग्रेस को मजबूत होने की उम्मीद

उन्होंने ने कश्मीर में बिगड़े हालातों के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया था.  हालांकि विदेशी जमीन पर भारत के खिलाफ बोलने पर बीजेपी ने भी राहुल गांधी पर पलटवार किया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com