Asaduddin Owaisi on Babri Masjid Demolition: 'याद रखेंगे और अगली पीढ़ी को भी बताएंगे', बाबरी विध्वंस की बरसी पर बोले ओवैसी

Babri Masjid Demolition Anniversary: असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ट्वीट कर अपने समर्थकों से कहा है कि वो अपनी आने वाली पीढ़ियों को याद दिलाएं कि 400 साल तक बाबरी मस्जिद अयोध्या में खड़ी थी.

Asaduddin Owaisi on Babri Masjid Demolition: 'याद रखेंगे और अगली पीढ़ी को भी बताएंगे', बाबरी विध्वंस की बरसी पर बोले ओवैसी

Asaduddin Owaisi on Babri Masjid Demolition: बाबरी मस्जिद की बरसी पर ओवैसी ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

Babri Masjid Demolition 2020: बाबरी मस्जिद के विंध्वंस की बरसी पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ट्वीट कर अपने समर्थकों से कहा है कि वो अपनी आने वाली पीढ़ियों को याद दिलाएं कि 400 साल तक बाबरी मस्जिद अयोध्या में खड़ी थी. अपने ट्वीटर हैडल से ओवैसी ने लिखा कि याद करें और आने वाली पीढ़ियों को सिखाएं कि चार सौ साल तक बाबरी मस्जिद अयोध्या में खड़ी थी. हमारे पुरखों ने वहां एक साथ नमाज अदा की थी और अपने रोज़े खोले थे. जब उनकी मौत हो जाती थी तो उन्हें इसी इलाके के आस-पास दफनाया जाता था. 

Newsbeep

ओवैसी ने इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए कहा कि इस अन्याय को कभी नहीं भूलेंगे. उन्होंने लिखा "आज ही के दिन 1992 में पूरी दुनिया के सामने हमारी मस्जिद को ध्वस्त कर दिया गया था. जो इसके लिए जिम्मेदार थे उन्हें एक दिन की भी सजा नहीं हुई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बताते चलें कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है. जिले में आज के दिन किसी भी तरह के कार्यक्रम की इजाजत नहीं है. प्रशासन साफ कर चुका है आज के दिन कार्यक्रम आयोदजित करने वाले के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी.