इफ्तार पार्टी में साथ दिखाई दिए सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट मंगलवार को जयपुर में कांग्रेस ऑफिस में हुई इफ्तार पार्टी में साथ दिखाई दिए.

इफ्तार पार्टी में साथ दिखाई दिए सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट

खास बातें

  • सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट साथ दिखे
  • इफ्तार के दौरान दोनों नेताओं के बीच नहीं दिखी कोई नाराजगी
  • गहलोत ने कहा था- मेरे बेटे की हार की जिम्मेदारी लें सचिन पायलट
जयपुर:

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot)  और डिप्टी सीएम सचिन पायलट मंगलवार को जयपुर में कांग्रेस ऑफिस में हुई इफ्तार पार्टी में साथ दिखाई दिए. जबकि इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान गहलोत ने कहा था कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट (Sachin Pilot) को उनके बेटे वैभव गहलोत की हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए. ये इफ्तार पार्टी सचिन पायलट ने दी थी. इस दौरान अशोक गहलोत और पायलट साथ बैठे. कार्यक्रम से पहले दोनों नेताओं ने बाकी मंत्रियों से भी चर्चा की. हालांकि जो तस्वीरें सामने आईं उनमें सीएम गहलोत के बयान का कोई प्रभाव नजर नहीं आया. 

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र से लेकर कर्नाटक- गुजरात और राजस्थान तक कांग्रेस में बगावत और नाराजगी, राधाकृष्ण पाटिल मिले देवेंद्र फडणवीस से

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा था, 'पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट को उनके बेटे वैभव गहलोत की हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए. गौरतलब है कि दिसंबर के महीने में सरकार बनाने वाली कांग्रेस लोकसभा चुनाव में राज्य में एक भी सीट नहीं जीत पाई है.' एबीपी न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में अशोक गहलोत ने कहा था, 'सचिन पायलट ने कहा था कि हम बड़े बहुमत से जीतेंगे. उन्होंने कहा कि जोधपुर लोकसभा सीट में हमारे 6 विधायक जीते हैं. हमने वहां अच्छा प्रचार किया है...अब सचिन पायलट को कम से कम जोधपुर में हुई हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए'.

bvakakgg

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में बेटे की हार पर बोले अशोक गहलोत, सचिन पायलट को जिम्मेदारी लेनी चाहिए

गौरतलब है कि अशोक गहलोत के बेटे वैभव जोधपुर सीट से 2.7 लाख वोटों से हारे हैं. उनको बीजेपी के गजेंद्र सिंह शेखावत ने हराया है. अपने बेटे को जिताने के लिए अशोक गहलोत यहां पर जमकर प्रचार किया था. उनके विरोधी कहते हैं कि इस सीट से बाहर निकलकर अशोक गहलोत कहीं और प्रचार करने नहीं गए और ज्यादातर रैलियां इसी सीट पर की हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गहलोत सरकार के मंत्री ने दिया इस्तीफा?​