Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओडिशा के केंद्रपाड़ा से सांसद बैजयंत देव पांडा ने बीजेडी से दिया इस्तीफा

गौरतलब है कि ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने केंद्रपाड़ा से लोकसभा के सदस्य बैजयंत पांडा पर पार्टी को 'कमजोर' करने का आरोप लगाते हुए बीजद से निलंबित कर दिया था.

ओडिशा के केंद्रपाड़ा से सांसद बैजयंत देव पांडा ने बीजेडी से दिया इस्तीफा

बैजयंत देव पांडा केंद्रपाड़ा से लोकसभा के सांसद हैं

खास बातें

  • केंद्रपाड़ा से सांसद हैं पांडा
  • नवीन पटनायक ने किया था सस्पेंड
  • पार्टी को कमजोर करने का लगाया था आरोप
नई दिल्ली:

बैजयंत जय पांडा ने बीजू जनता दल से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने ओडिशा के सीएम और पार्टी के अध्यक्ष नवीन पटनायक को लिखे एक पत्र में लिखा है कि बहुत दुख के साथ मैंने उस राजनीति को छोड़ने का फैसला किया है जिसमें हमारी बीजेडी नीचे जा रही है. उन्होने आगे लिखा है कि वह इसकी सूचना लोकसभा अध्यक्ष को भी दे देंगे.

नवीन पटनायक ने ओडिशा में 120 से ज्यादा सीटें जीतने के शाह के दावे की खिल्ली उड़ाई

गौरतलब है कि ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने केंद्रपाड़ा से लोकसभा के सदस्य बैजयंत पांडा पर पार्टी को 'कमजोर' करने का आरोप लगाते हुए बीजद से निलंबित कर दिया था. इसके बाद पांडा ने घोषणा के तुरंत बाद ट्वीट कर कहा, 'मैं इस खबर से हैरान हूं. बहुत-बहुत दुखद है कि नवीन पटनायक मेरे खिलाफ एक आईएएस अधिकारी की साजिश को नहीं समझ सके जो अब पार्टी को नियंत्रित कर रहे हैं.
वीडियो : 

उन्होंने कहा,  'मैं अपने खिलाफ लगाए गए आरोपों को पूरी तरह खारिज करता हूं, वे पूरी तरह फर्जी और निराधार हैं. मैं आगे की कार्रवाई से पहले भगवान जगन्नाथ के मार्गदर्शन की प्रार्थना करता हूं.' आपको बता दें कि बैजयंत पांडा पर बीजेपी के नजदीक जाने का भी आरोप लग रहा था.