NDTV Khabar

वाराणसी : एम्बुलेंस में लगी आग, मरीज की जान बाल-बाल बची

वाराणसी के सिगरा इलाके के फातमान रोड पर सुबह एक एम्बुलेंस आग की चपेट में आ गई और देखते-देखते वह पूरी तरह जल गई. जिस वक़्त ये हादसा हुआ एम्बुलेंस में 7 दिन पहले जन्मा नवजात बच्चा था, जिसको उसके माता-पिता कबीर चौरा अस्पताल के महिला वार्ड से तबीयत ज्यादा खराब होने पर बीएचयू अस्पताल ले जा रहे थे.  

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वाराणसी : एम्बुलेंस में लगी आग, मरीज की जान बाल-बाल बची

वाराणसी - एम्बुलेंस में लगी आग

वाराणसी: वाराणसी के सिगरा इलाके के फातमान रोड पर सुबह एक एम्बुलेंस आग की चपेट में आ गई और देखते-देखते वह पूरी तरह जल गई. जिस वक़्त ये हादसा हुआ एम्बुलेंस में 7 दिन पहले जन्मा नवजात बच्चा था, जिसको उसके माता-पिता कबीर चौरा अस्पताल के महिला वार्ड से तबीयत ज्यादा खराब होने पर बीएचयू अस्पताल ले जा रहे थे.  

टिप्पणियां
घटना सुबह की है जब सरकारी एम्बुलेंस कबीरचौरा अस्पताल से मरीज को लेकर चली तो रास्ते में ही धुएं की गंध आने लगी. कुछ दूर और चलने पर जब यह धुआं नजर आने लगा तो गाड़ी रोक कर ड्राइवर ने देखा तो धुआं एम्बुलेंस से ही निकल रहा था. यह देखकर आनन-फानन में मरीज और उनके परिजनों को नीचे उतारा गया और ड्राइवर भी जब तक गाड़ी छोड़कर भागता धुआं आग की शक्ल में तब्दील हो गया और देखते ही देखते एम्बुलेंस धू-धू कर जलने लगी. जब तक फायर ब्रिगेड आती तब तक एम्बुलेंस पूरी तरह जल चुकी थी.  

इस घटना में गनीमत यह रही कि समय रहते मरीज और उनके परिजनों को उतार लिया गया नहीं तो एक बड़ा हादसा हो जाता. फिलहाल नवजात का इलाज बीएचयू में चल रहा है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement