Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

CAA के खिलाफ रैली में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' बोलने वाली लड़की के घर पर फेंके गए पत्थर

बेंगलुरु में नागरिकता संशोधन क़ानून के विरोध में हुई रैली में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' कहने वाली लड़की अमूल्या को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

CAA के खिलाफ रैली में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' बोलने वाली लड़की के घर पर फेंके गए पत्थर

'पाकिस्तान जिंदाबाद' कहने वाली लड़की अमूल्या

खास बातें

  • 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा लगाने वाले लड़की को न्यायिक हिरासत में भेजा
  • लड़की के घर पर भी हुआ पथराव
  • गुरुवार को इस रैली में AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी भी थे
बेंगलुरु:

बेंगलुरु में नागरिकता संशोधन क़ानून के विरोध में हुई रैली में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' बोलने वाली लड़की अमूल्या को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. गुरुवार को इस रैली में AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी भी थे, जिन्होंने उस लड़की ने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' कहा था. इस बीच ये भी ख़बर आई है कि कुछ लोगों ने लड़की के घर पर पथराव किया है. इसमें किसी को चोट तो नहीं आई लेकिन खिड़कियों के शीशे टूटे हैं. गुरुवार को ही लड़की के ख़िलाफ़ देशद्रोह का केस दर्ज किया गया था. इस घटना पर AIMIM चीफ़ असदुद्दीन आवैसी ने कहा कि उनका उस लड़की से कोई लेना-देना नहीं है, उसे किसी ने नहीं बुलाया था. बाद में ओवैसी ने कहा कि भारत ज़िंदाबाद था, है और रहेगा.

ओवैसी को देनी पड़ी सफाई जब मंच से एक महिला ने लगाया 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा

इस मामले में कर्नाटक BJP ने अपने ट्वीट में कहा, "सीएए का विरोध करने वाली अमूल्या लियोन ने एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में बेंगलुरु पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. सच यह है कि सीएए के विरोध में हो रहे प्रदर्शन पाकिस्तान और कांग्रेस की अगुवाई वाली देश-विरोधी ताकतों का संयुक्त उद्यम है. जो लोग पाकिस्तान का समर्थन करते हैं, उन्हें हमेशा के लिए पाकिस्तान चले जाना चाहिए.'

वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी एल संतोष ने ट्वीट में कहा, "सीएए के खिलाफ प्रदर्शन के नाम पर हो रहे हैं पागलपन को देखिए...  बेंगलुरु में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाली एक वामपंथी कार्यकर्ता... अतिवाद ने पूरी तरह से प्रदर्शनों पर कब्जा कर लिया है... यह कहने का समय आ गया है कि बस बहुत हुआ."

महिला ने ओवैसी के मंच से लगाया 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा, पिता बोले- नहीं सुनी मेरी बात, जो कहा सरासर गलत

उल्लेखनीय है कि संशोधित नागरिकता कानून (CAA)के विरोध में बेंगलुरु में बृहस्पतिवार को जनसभा का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए ओवैसी को बुलाया गया था. इस दौरान, अमूल्या नाम की एक लड़की ने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' कहकर सबको हैरानी में डाल दिया. इस दौरान, मंच पर मौजूद ओवैसी ने उसे रोकने की कोशिश की.

वीडियो: पाकिस्तान जिंदाबाद पर ओवैसी ने रोका