सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने मां को चाकू से गोदकर मार डाला, फिर दोस्तों संग छुट्टी मनाने निकला अंडमान और...

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में दिल दहला देने वाली एक वारदात में एक मिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी मां की चाकू से गोदकर हत्या कर डाली.

सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने मां को चाकू से गोदकर मार डाला, फिर दोस्तों संग छुट्टी मनाने निकला अंडमान और...

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • दिल दहला देने वाली वारदात
  • सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने मां की कर डाली हत्या
  • फिर दोस्तों संग छुट्टियां मनाने चला गया
नई दिल्ली:

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में दिल दहला देने वाली एक वारदात में एक मिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी मां की चाकू से गोदकर हत्या कर डाली, और अपने छोटे भाई को भी ज़ख्मी करने के बाद अपने पुरुष मित्र के साथ छुट्टियां मनाने के लिए अंडमान एवं निकोबार द्वीप समूह की उड़ान पकड़ ली. सॉफ्टवेयर इंजीनियर तथा उसके पुरुष मित्र को पोर्ट ब्लेयर में गिरफ्तार कर लिया गया है.

देर से सो कर उठने पर पत्नी ने मारा ताना, पति ने कर दी उसकी हत्या

बताया गया है कि 33-वर्षीय अमृता चंद्रशेखर ने सोमवार को अपनी 52-वर्षीय मां को कथित रूप से चाकू घोंपा, और फिर अपने छोटे भाई हरीश पर भी हमला किया. हरीश भी सॉफ्टवेयर इंजीनियर है.

पुलिस के मुताबिक, अमृता ने छुट्टियों के लिए अंडमान एवं निकोबार द्वीप समूह जाने की तैयारी कर रखी थी. मां और भाई को चाकू घोंपने के बाद वह उसे लेने आए मित्र श्रीधर राव के साथ उसकी मोटरसाइकिल पर बैठकर एयरपोर्ट चली गई. पुलिस के मुताबिक, अमृता के घर से चले जाने के बाद ज़ख्मी हरीश ने किसी तरह मदद के लिए रिश्तेदारों को बुलाया.

जामिया गोलीबारी : नाबालिग को पिस्तौल बेचने वाला पहलवान गिरफ्तार

अमृता ने अपनी मां और 30-वर्षीय भाई को बताया था कि उसका ट्रांसफर हैदराबाद हो गया है, और उसे बेंगलुरू से जाना पड़ सकता है. हरीश ने पुलिस को बताया कि सोमवार को लगभग 4 बजे उसने अमृता को अल्मारियों से सामान निकालते देखा, तो उसने मदद की पेशकश की, लेकिन अमृता ने मना कर दिया. कुछ ही क्षण बाद अमृता ने हरीश पर हमला कर दिया. मदद के लिए हरीश के चीखने पर मां भागकर कमरे में पहुंची, तो अमृता ने उन्हें भी चाकू घोंप दिया. हरीश ने आरोप लगाया है कि उसके बहन ने उसे चाकू मारा और घर से भागने से पहले उसे लोहे की छड़ से भी मारा.

एक पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी PTI को बताया, "हम अभी मामले की तफ्तीश कर रहे हैं... हम फिलहाल हत्या का उद्देश्य नहीं जान पाए हैं..." इसके बाद पुलिस की एक टीम पोर्ट ब्लेयर गई, और वहां स्थानीय पुलिस की मदद से अमृता और उसके मित्र को ढूंढ लिया.

जीजा को अपनी 27 साल की साली पर था इस बात का शक, तलवार से कर दी हत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ख़बरों के मुताबिक, अमृता अपने परिवार पर मौजूद कर्जों से परेशान थी. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि अमृता का मित्र श्रीधर राव इस साज़िश में शामिल था या नहीं.

(इनपुट PTI से भी)