बिहार में जीत की बिसात तैयार करने वाले भूपेंद्र यादव को भाजपा ने हैदराबाद निकाय चुनाव के लिए जिम्मेदारी दी

Bihar assembly Election : राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव की अगुवाई में बिहार एनडीए में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. उसे 74 और जदयू को 43 सीटें मिली हैं.

बिहार में जीत की बिसात तैयार करने वाले भूपेंद्र यादव को भाजपा ने हैदराबाद निकाय चुनाव के लिए जिम्मेदारी दी

भूपेंद्र यादव बिहार भाजपा के प्रभारी हैं और राज्यसभा सांसद हैं.

हैदराबाद:

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar assembly Election ) में भाजपा की चुनावी बिसात तैयार करने वाले भूपेंद्र यादव को पार्टी ने हैदराबाद निकाय चुनाव के लिए अहम जिम्मेदारी देने का फैसला किया है. बिहार भाजपा (BJP) के प्रभारी भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) ने एनडीए की जीत सुनिश्चित करने और भाजपा के बेहतरीन प्रदर्शन में अहम भूमिका निभाई है. BJP ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निकाय चुनाव के लिए कई अन्य राज्यों के नेताओं को भी जिम्मा सौंपा है.

यह भी पढ़ें- बीजेपी महासचिव भूपेंद्र यादव बोले, 'चिराग पासवान की LJP ने धोखा दिया, NDA को हुआ नुकसान'


भाजपा तेलंगाना में डुबक्क सीट के लिए हुए उपचुनाव में जीत से उत्साहित है. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की मेढक के बगल की इस सीट पर भाजपा ने 1079 वोटों से जीत दर्ज की और सत्तारूढ़ टीआरएस को तगड़ा झटका दिया है. ग्रेटर हैदराबाद नगर निकाय के चुनाव (Greater Hyderabad Municipal Corporation) की घोषणा कभी भी हो सकती है. भूपेंद्र यादव को भाजपा ने हैदराबाद निकाय चुनाव की चुनावी और सियासी रणनीति तैयार करने को कहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव की अगुवाई में बिहार एनडीए में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. उसे 74 और जदयू को 43 सीटें मिली हैं. हैदराबाद चुनाव के लिए भाजपा ने कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री, महाराष्ट्र के भाजपा नेता आशीष सेलार, गुजरात के नेता प्रदीप सिंह वाघेला और कर्नाटक विधानसभा के सदस्य सतीश रेड्डी को भी टीम में शामिल किया है.