NDTV Khabar

जितना बड़ा गठबंधन बनेगा कांग्रेस के लिये उतना ही अच्छा होगा : कैप्टन अमरिंदर सिंह

आम आदमी पार्टी से गठबंधन के सवाल पर अमरिंदर सिंह ने कहा कि कहीं भी गठबंधन के बारे में फैसला राष्ट्रीय नेतृत्व करेगा और जो भी फैसला होगा हम उसके साथ रहेंगे. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जितना बड़ा गठबंधन बनेगा कांग्रेस के लिये उतना ही अच्छा होगा : कैप्टन अमरिंदर सिंह

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज कहा कि देश में सत्ताधारी भाजपा के खिलाफ जितना बड़ा गठबंधन बनेगा उतना ही कांग्रेस के लिए अच्छा रहेगा.  कांग्रेस की नवगठित कार्य समिति की बैठक में बतौर मुख्यमंत्री शामिल होने पहुंचे सिंह ने यह भी कहा कि अब देश में लोग फिर कांग्रेस में विश्वास दिखा रहे हैं. आम आदमी पार्टी से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि कहीं भी गठबंधन के बारे में फैसला राष्ट्रीय नेतृत्व करेगा और जो भी फैसला होगा हम उसके साथ रहेंगे. 

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक : सोनिया ने कहा- बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू, मनमोहन बोले- आर्थिक विकास के लिये देंगे राहुल का साथ

साथ ही उन्होंने यह भी कहा, ‘‘कृपया आप लोग (पत्रकार) यह मत कहिए और लिखिए कि मैं आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन के लिए तैयार हूं.’’ गठबंधन संबंधी पी चिदंबरम के बयान का समर्थन करते हुए सिंह ने कहा, ‘‘देश में जितना बड़ा गठबंधन होगा उतना ही हमारे लिए अच्छा होगा.’’ उन्होंने पंजाब में लोकसभा एवं विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का हवाला दिया और कहा, ‘‘ हमने उपचुनावों में जो जीत हासिल की है उससे पता चलता है कि लोगों को हमारी नीतियां पसंद आई हैं.

टिप्पणियां
गले मिलने पर सियासत, मुंबई में कांग्रेस ने लगाए पोस्टर​

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement