बिहार चुनाव: जेडीयू की उम्मीदवार पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने एक खास वर्ग को कुकर्मी कहा

Bihar Election 2020: वीडियो वायरल हुआ, मंजू वर्मा ने कहा कि सीबीआई द्वारा यदि उन्हें आरोपी करार दिया जाता है तो वह अपने राजनीतिक जीवन से इस्तीफा दे देंगी

बिहार चुनाव: जेडीयू की उम्मीदवार पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने एक खास वर्ग को कुकर्मी कहा

बिहार की पूर्व मंत्री और जेडीयू की उम्मीदवार मंजू वर्मा का वीडियो वायरल हो गया है.

पटना:

Bihar Election 2020: इस चुनावी माहौल में एक बार फिर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह चेरिया बरियारपुर विधानसभा क्षेत्र से जदयू की उम्मीदवार मंजू वर्मा चर्चा में हैं. मंजू वर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे खुलेआम एक खास वर्ग के लोगों को कुकर्मी कहती नजर आ रही हैं. इस मामले को लेकर बेगूसराय में पक्ष-प्रतिपक्ष के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म है. 

Newsbeep

दरअसल चेरिया बरियारपुर विधानसभा क्षेत्र से एनडीए की ओर से इस बार भी मंजू वर्मा को उम्मीदवार बनाया गया है. इस संदर्भ में लोगों ने कहा कि मंजू वर्मा के पति शेल्टर होम के आरोपी रह चुके हैं और इसी मामले को लेकर जब मंजू वर्मा के पैतृक आवास पर छापेमारी की गई थी तो प्रतिबंधित कारतूस बरामद किए गए थे. इस मामले में मंजू वर्मा एवं उनके पति चंद्रशेखर वर्मा को नामजद अभियुक्त बनाया गया था. हालांकि मंजू वर्मा के अनुसार उक्त मामले में दोनों पति-पत्नी को आरोप मुक्त कर दिया गया है, लेकिन वायरल वीडियो में जिस तरह से वह राजद और एक खास जाति विशेष के लोगों को कुकर्मी कहती नजर आ रही हैं वह राजनीति के गिरते स्तर को बयां कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि वायरल वीडियो में मंजू वर्मा ने अपने आपको आरोप मुक्त बताते हुए कहा कि अगर भविष्य में भी सीबीआई द्वारा उन्हें आरोपी करार दिया जाता है तो वह अपने राजनीतिक जीवन से इस्तीफा दे देंगी. फिलहाल यह कहना मुश्किल है कि मंजू वर्मा के द्वारा बोला गया यह शब्द जानबूझकर राजनीतिक फायदे के लिए बोला गया है या फिर किसी अन्य कारण से.