बिहार की जनता लूट और झूठ की सरकार को बदलने के लिए आमादा: कन्हैया कुमार

Bihar Election 2020: कन्हैया कुमार ने कटिहार में प्राणपुर विधानसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी तौकीर आलम के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया

बिहार की जनता लूट और झूठ की सरकार को बदलने के लिए आमादा: कन्हैया कुमार

Bihar Assembly Election 2020 : कटिहार में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कन्हैया कुमार.

कटिहार:

Bihar Election 2020: कटिहार (Katihar) के आजमनगर थाना मैदान में प्राणपुर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी तौकीर आलम के पक्ष में आज कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. जनसभा के माध्यम से उन्होंने नीतीश सरकार और नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर जमकर हमला किया.  

कन्हैया कुमार ने कहा कि इस बार बिहार की जनता लूट और झूठ की सरकार को बदलने के लिए आमादा है. इसलिए इस चुनाव के बाद इस सरकार की विदाई निश्चित है. 

चिराग और लोजपा पर हमला करते हुए कन्हैया ने कहा कि सभी लोग भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के गेमप्लान समझ गए हैं इसलिए इन लोगों की विदाई तय है.

जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र और बिहार की राजनीति में कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (CPI) का प्रमुख चेहरा बने कन्हैया कुमार बिहार चुनाव में प्रचार में जुटे हुए हैं. उनका कहना है कि इस बार उनकी पार्टी ने बिहार में चुनावी मुद्दों का नैरेटिव बदलने का काम किया है. NDTV से हाल ही में हुई बातचीत में कन्हैया कुमार ने कहा कि उनकी पार्टी असली मुद्दों को बचाने के लिए चुनाव में खड़ी है.

Newsbeep

बिहार : कन्हैया कुमार ने दुष्यंत की कविता के साथ किया प्रचार का आगाज'...कमल भी अब कुम्हलाने लगे हैं'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चुनावी कैंपेन के दौरान वामपंथी संगठन के एक मंच पर न दिखाई दे रही और कन्हैया सीपीआई(एम) का प्रचार क्यों नहीं कर रहे है? सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें ज्यादातर दूसरे चरण के प्रचार की जिम्मेदारी मिली है. उन्होंने कहा कि 'कोरोना के चलते अभी प्रोग्राम बना नहीं है. बिहार में लोग करोना को भूल चुके है लेकिन करोना है, इसलिए केंद्रीय नेतृत्व का कार्यक्रम अभी बन नहीं पाया है. प्रचार एक हिस्सा है दूसरा हिस्सा बूथ की तैयारी है.' उन्होंने कहा कि महागठबंधन की हवा बह रही है. तेजस्वी के साथ मंच साझा करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि 'हम लोगों का कार्यक्रम अलग अलग इलाकों में बना है. अभी तक ऐसा कोई कार्यक्रम नहीं बना है.'