'डबल इंजन की सरकार नहीं, धोखे की सरकार है, एक जुमलेबाज तो दूसरा धोखेबाज है': सुरजेवाला

Bihar Polls 2020: तेजस्वी यादव और राहुल गांधी की जोड़ी पर प्रहार करते हुए पीएम ने कहा कि बिहार में एक तरफ डबल इंजन की सरकार है तो दूसरी तरफ डबल युवराज हैं. उनमें से एक तो जंगलराज के युवराज हैं.

'डबल इंजन की सरकार नहीं, धोखे की सरकार है, एक जुमलेबाज तो दूसरा धोखेबाज है': सुरजेवाला

Bihar Election 2020: रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पीएम को पांच साल पहले नीतीश कुमार को ओल्ड मॉडल बताने वाले बयान की भी याद दिलाई है.

पटना:

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने छपरा की चुनावी रैली में दिए गए पीएम मोदी के बयान पर तीखा हमला किया है और कहा है कि बिहार में डबल इंजन की सरकार नहीं बल्कि धोखेबाजों और जुमलेबाजों की सरकार है. उन्होंने पीएम को पांच साल पहले नीतीश कुमार को ओल्ड मॉडल बताने वाले बयान की भी याद दिलाई है. कांग्रेस नेता की प्रतिक्रिया तब आई, जब पीएम ने कहा कि UP में डबल युवराजों के साथ जो हुआ, बिहार में भी वही दोहराया जाएगा: सुरजेवाला ने ट्वीट किया है, "मा. मोदी जी, 2015 चुनाव में नीतीश कुमार जी को “18वीं सदी की मानसिकता वाला” बता गए थे। आज उन्हें छपरा में “डबल इंजन” बता रहे। सच ये है कि ये “डबल धोखे” की सरकार है। एक “जुमलेबाज” और एक “धोखेबाज”, बिहार की जनता करेंगे दोनों का इलाज! #बोले_बिहार_बदलें_सरकार.."

पीएम मोदी ने आज छपरा की जनसभा में लालू-राबड़ी शासन काल की याद दिलाते हुए लोगों से कहा कि तब बिहार में विकास नहीं होता था, टेंडर निकलते थे भी तो इंजीनियर और ठेकेदार काम नहीं करते थे क्योंकि उनसे पहले फिरौती मांगी जाती थी, इसलिए कोई काम करने आता ही नहीं था. लगे हाथ पीएम ने कहा कि अब राज्य में डबल इंजन की सरकार है और राज्य में विकास का पहिया दौड़ रहा है.

PM पर तेजस्वी का पलटवार- डबल इंजन की सरकार में बेरोजगारी दर 46% क्यों? हर दूसरे घर से पलायन क्यों?

तेजस्वी यादव और राहुल गांधी की जोड़ी पर प्रहार करते हुए पीएम ने कहा कि बिहार में एक तरफ डबल इंजन की सरकार है तो दूसरी तरफ डबल युवराज हैं. उनमें से एक तो जंगलराज के युवराज हैं. पीएम ने कहा कि यूपी में हारने वाले युवराज ने अब जंगलराज के युवराज से हाथ मिला लिया है. इन्हें सिर्फ अपने परिवार की चिंता है. इनके चेहरे से हंसी गायब हो चुकी है. ये लोग इतने बौखला गए हैं कि मोदी को गाली दे रहे हैं.

पीएम ने कहा कि डबल इंजन वाली एनडीए सरकार, बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है, तो ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि 3-4 साल पहले यूपी के चुनाव में भी डबल-डबल युवराज बस के ऊपर चढ़कर लोगों के सामने हाथ हिला रहे थे. उत्तर प्रदेश की जनता ने वहां उन्हें घर लौटा दिया था. वहां के एक युवराज अब जंगलराज के युवराज से मिल गये हैं. यूपी में जो डबल-डबल युवराज का हुआ, वो ही बिहार में होगा.

लालू परिवार के गढ़ में PM की रैली से पहले तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी से पूछे 11 सवाल 

वीडियो: बिहार में डबल इंजन सरकार बनाम 'जंगलराज के युवराज' : PM मोदी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com