'जंगलराज का युवराज' पर PM मोदी को तेजस्वी का जवाब- 'जरा बेरोजगारी, भुखमरी पर भी बोल लेते'

PM मोदी ने कल मुजफ्फरपुर में लालू परिवार पर हमला बोला था और तेजस्वी को जंगलराज का युवराज करार दिया था. पीएम ने ये भी कहा था कि अगर वो फिर से सरकार में आ गए तो सरकारी नौकरी तो दूर प्राइवेट कंपनियां भी अपना दफ्तर छोड़कर बिहार से भाग जाएंगी.

'जंगलराज का युवराज' पर PM मोदी को तेजस्वी का जवाब- 'जरा बेरोजगारी, भुखमरी पर भी बोल लेते'

Bihar Assembly Elections 2020: विपक्षी महागठबंधन की अगुवाई करने वाले राजद नेता तेजस्वी यादव

पटना:

बिहार में विपक्षी महागठबंधन की अगुवाई कर रहे राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया है. उन्होंने पहले चरण के मतदान के दिन चुनावी सभाओं में पीएम मोदी द्वारा मुद्दों पर बात नहीं करने पर निराशा जताई है. उन्होंने पीएम मोदी का नाम लिए बिना कहा कि वो देश के प्रधानमंत्री हैं, कुछ भी बोल सकते हैं लेकिन गरीबी, भुखमरी, बेरोजगारी, पलायन जैसे मुद्दों पर भी उन्हें बोलना चाहिए.

चुनावी सभा करने के लिए निकलने से पहले पटना में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए तेजस्वी से जब पूछा गया कि पीएम मोदी ने उन्हें 'जंगलराज का युवराज' कहा तो तेजस्वी ने कहा, "वो देश के PM हैं, कुछ भी बोल सकते हैं. मुझे इस पर कोई टीका-टिप्पणी नहीं करनी है, लेकिन वो आए थे तो उन्हें बिहार के विशेष पैकेज, बेरोज़गारी, भूखमरी पर बोलना चाहिए था, लोगों की उम्मीद थी कि वो इस पर बोलेंगे लेकिन उन्होंने इस पर कुछ नहीं बोला."

मुंगेर की घटना पर बरसे तेजस्वी यादव, बोले- जनरल डायर बनने की अनुमति किसने दी?

तेजस्वी ने कहा, "हमारे विरोध में तो प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, भारत सरकार, बिहार सरकार, विश्व की सबसे बड़ी पार्टी और 30-30 हेलीकॉप्टर सब लगे हुए हैं. बावजूद इसके प्रधानमंत्री इस तरह की बात करते हैं तो जनता सब जानती है और सब देख रही है." उन्होंने कहा कि पहले चरण में बेरोजगारी, पलायन, गरीबी, कल-कारखाने बंदी के मुद्दे पर जिस तरह से लोगों ने बढ़-चढ़कर वोटिंग की है, उसके लिए वो आम जनमानस को नमन करते हैं. उन्होंने कहा कि मौजूदा चुनाव में नीतीश सरकार का भ्रष्टारा भी एक बड़ा मुद्दा है, थाने से लेकर ब्लॉक और जिला मुख्यालय तक घूसखोरी व्याप्त है.

'जंगलराज का युवराज': बिहार चुनाव प्रचार में पीएम नरेंद्र मोदी का तेजस्वी यादव पर तीखा तंज

Newsbeep

बता दें कि पीएम मोदी ने कल मुजफ्फरपुर की जनसभा को संबोधित करते हुए लालू परिवार पर हमला बोला था और तेजस्वी को 'जंगलराज का युवराज' करार दिया था. पीएम ने ये भी कहा था कि अगर वो फिर से सरकार में आ गए तो सरकारी नौकरी तो दूर प्राइवेट कंपनियां भी अपना दफ्तर छोड़कर बिहार से भाग जाएंगी क्योंकि उनके समर्थित गुंडे राज्य में अवैध वसूली शुरू कर देंगे.

वीडियो: लालू राज पर पीएम मोदी का तंज, कहा- पैसा हजम, परियोजना खतम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com