Coronavirus: स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमले की जांच करने पहुंचे पुलिस दल पर हमला

Coronavirus: बिहार के औरंगाबाद के गोह के अकोनी में ग्रामीणों ने पुलिस के दल पर हमला किया, एसडीपीओ और उनका बॉडीगार्ड घायल

Coronavirus: स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमले की जांच करने पहुंचे पुलिस दल पर हमला

Coronavirus: बिहार के औरंगाबाद जिले में ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला किया.

पटना:

Bihar Coronavirus: बिहार के औरंगाबाद के गोह के अकोनी में स्वास्थ्य विभाग की टीम पर ग्रामीणों के हमले की जांच करने गए दाउदनगर के एसडीपीओ राजकुमार तिवारी तथा उनके साथ गई पुलिस टीम को भी आक्रोश का सामना करना पड़ा. गुस्साए ग्रामीणों द्वारा किए गए हमले में एसडीपीओ राजकुमार तिवारी जहां घायल हो गए हैं वहीं उनका बॉडीगार्ड भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. 

घटना की सूचना मिलते ही औरंगाबाद के डीएम तथा एसपी बड़ी संख्या में पुलिसबल के साथ मौके के लिए रवाना हो गए हैं. इस बीच स्वास्थ्य टीम पर हुए हमले के विरोध में गोह के सभी चिकित्सक तथा चिकित्साकर्मी धरने पर बैठ गए हैं और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गोह के अकोनी में राज्य के बाहर से आए कुछ लोगों के बारे में सूचना मिली थी जिसके बाद गोह पीएचसी से स्वास्थ्य विभाग की टीम अकोनी पहुंची. पहुंचते ही ग्रामीणों ने 50 - 60 की संख्या में उन पर हमला कर दिया. उनके साथ मारपीट तो की ही, उनके वाहन भी तोड़ फोड़ दिए. किसी तरह जान बचाकर स्वास्थ्य विभाग की टीम गोह थाना पहुंची और पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर दाउदनगर के एसडपीओ दल बल के साथ अकोनी पहुंचे. वहां ग्रामीणों ने उनकी भी एक ना सुनी और उनके दल बल पर हमला कर दिया. इससे एसडीपीओ और उनके गार्ड भी घायल हो गए.