Maharashtra News: विरोधियों की 'आधी रात' टिप्पणी पर सुशील मोदी का जवाब, कहा- देश को आजादी भी...

महाराष्‍ट्र में चल रही सियासी उठापटक के बीच बिहार के उपमुख्‍मंत्री सुशील कुमार मोदी ने विरोधियों पर हमला बोला.

Maharashtra News: विरोधियों की 'आधी रात' टिप्पणी पर सुशील मोदी का जवाब, कहा- देश को आजादी भी...

महाराष्ट्र के सियासी घमासान पर सुशील मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना (File Photo)

पटना:

महाराष्‍ट्र में चल रही सियासी उठापटक के बीच बिहार के उपमुख्‍मंत्री सुशील कुमार मोदी ने विरोधियों पर हमला बोला. उन्‍होंने महाराष्‍ट्र में आधी रात पर टिप्पणी करने वाले नेताओं पर निशाना साधा. सुशील मोदी ने कहा कि भारत को आजादी भी रात में ही मिली थी. अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा कि जो लोग महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन हटाने और नई सरकार के गठन की प्रक्रिया रात में शुरू होने पर विलाप कर रहे हैं, उन्हें जानना चाहिए कि भारत को आजादी भी आधी रात को ही मिली थी. यूनियन जैक रात में उतारा गया था. नवरात्र में शक्ति की साधना और दीपावली में लक्ष्मी-पूजा का अनुष्ठान भी रात में ही होता है. संस्कृति और इतिहास से कटे लोग जनता से क्या जुड़ेंगे.

महाराष्ट्र में सियासी नाटक के बीच NCP विधायकों का बदला होटल, जानें क्या है वजह...

इस दौरान उपमुख्‍यमंत्री ने आरजेडी पर भी निशाना साधा, उन्होंने लिखा कि राबड़ी सरकार में कांग्रेस के सभी 35 विधायक मंत्री बनकर सत्ता की मलाई काट रहे थे, इसलिए उस दौर में हुए भ्रष्टाचार के आरोपों से वे बच नहीं सकते. केंद्र और राज्य में अब जब भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस वाली सरकार है, तब कांग्रेस की बेचैनी बढ़ी हुई है. महाराष्ट्र में इनकी दाल नहीं गली और सत्ता में आकर लूटने के दरवाजे बंद होते चले गए. जिनके पेट पर लात पड़ी, उन्होंने अपनी वेदना प्रकट करने को मार्च निकाला था इसलिए जनता ने इसे पूरी तरह नकार दिया.

Newsbeep

क्या महाराष्ट्र में BJP साबित कर पाएगी बहुमत? केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने दिया यह जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि शनिवार की सुबह भारतीय जनता पार्टी ने NCP के समर्थन से सरकार तो बना ली, लेकिन उसके लिए बहुमत का आंकड़ा जुटाना आसान नहीं होगा. शनिवार सुबह राजभवन में आयोजित सादे समारोह में देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. वहीं NCP नेता अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. हालांकि शनिवार देर शाम NCP प्रमुख शरद पवार ने दावा किया कि पार्टी के 49 विधायक हमारे साथ हैं. यहां तक कि अजित पवार के साथ शपथ समारोह में राजभवन पहुंचे धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) ने भी रविवार को ट्वीट कर यह बता दिया कि वे NCP प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के साथ हैं.