नीतीश कुमार ने क्यों कहा कि शराब की तस्करी में लगे लोग उन्हें सत्ता में नहीं देखना चाहते

Bihar Election 2020 : नीतीश कुमार ने कहा, 15 साल पहले जो बुरा हाल था, वैसा ही बुरा हाल फिर क़ायम होगा, इसलिए बिहार को बचाइए.

नीतीश कुमार ने क्यों कहा कि शराब की तस्करी में लगे लोग उन्हें सत्ता में नहीं देखना चाहते

बिहार में शराब की तस्करी को लेकर विपक्षी दल नीतीश पर साध रहे हैं निशाना

वैशाली:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने शराब (Alcohal) की तस्करी के मुद्दे को लेकर विपक्षी दलों पर पलटवार किया है. बिहार चुनाव में तूफानी प्रचार कर रहे नीतीश ने शनिवार को एक जनसभा में कहा कि शराब के अवैध धंधे में लगे लोग उन्हें सत्ता से हटाना चाहते हैं. राज्य में शराब पर पूरी तरह पाबंदी है.

यह भी पढ़ें- बिहार चुनाव में इस बार नीतीश कुमार बनाम ऑल क्यों है?

नीतीश कुमार ने वैशाली में अपने प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा में कहा कि हमने तो महिलाओं के कहने पर राज्य में शराबबंदी लागू की है. लेकिन लेकिन इस शराब बंदी लागू होने से कुछ तो गड़बड़ आदमी करेगा. जान लीजिए कि शराब बंदी के बाद कुछ लोग हम से बहुत ज़्यादा चिढ़ गए हैं. उन्होंने कहा कि शराब बंदी लागू करने को लेकर ये लोग उन्हें निशाने पर ले रहे हैं. इस तस्करी के धंधे में लगे लोग चाहते हैं कि कुछ ऐसा करें कि ये (नीतीश) हट जाए. नीतीश ने कहा कि जनता मालिक है और उनका काम जनता की सेवा करना है.

यह भी पढ़ें- बिहार : तेजस्वी यादव ने CM नीतीश को किया खुला चैलेंज, कहा- एक भी थाने का नाम बताएं, जहां...

बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका कोई व्यक्तिगत स्वार्थ नहीं है. हमको तो जब भी सेवा का मौक़ा मिला है तो उन्होंने करके दिखाया. उन्होंने जनसभा में मौजूद लोगों से कहा कि आपको ध्यान देना है कि बाएं-दाएं करने वाले कुछ करने वाले नहीं है. अगर फिर मौक़ा मिला तो विकास को आगे बढ़ाएंगे. नीतीश ने कहा कि नई पीढ़ी के लोगों को भी याद करा दीजिएगा कि 15 साल पहले जो बुरा हाल था, वैसा ही बुरा हाल फिर क़ायम होगा इसलिए बिहार को बचाइए.

Newsbeep

नीतीश ने कहा, अपने लोगों को बचाइए. बिहार को आगे बढ़ाने के लिए फिर हम लोगों का साथ दीजिए. नीतीश के भाषण से साफ़ था कि वो इस बार भी अपने कामों से ज़्यादा लालू राबड़ी राज के 15 सालों का उल्लेख करना चाहते हैं. उनको अभी भी इस बात का भरोसा है कि जनता उन्हें आख़िरकार उस जंगलराज को याद करके वोट देगी.
 

शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को बनाया जा रहा तस्कर : चिराग पासवान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com