बिहार चुनाव : 18 सीटों पर 1,000 से कम वोटों का अंतर, EC ने कहा- जल्दी नतीजे देने की कोशिश में

Bihar Election Result: निर्वाचन आयोग के महासचिव उमेश सिंह ने कहा, "वोटों की निगती की प्रक्रिया के बीच कोरोनावायरस (Coronavirus) से संबंधित सभी नियमों का पालन किया जा रहा है. कुछ विधानसभाओं में 51 राउंड तक गिनती हो सकती है."

बिहार चुनाव : 18 सीटों पर 1,000 से कम वोटों का अंतर, EC ने कहा- जल्दी नतीजे देने की कोशिश में

Bihar Election Result 2020: मतगणना के काम में लगे अधिकारियों से कहा गया है कि जल्दबाजी नहीं दिखाएं

नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव की मतगणना प्रक्रिया (Bihar Election 2020 Results) के बीच चुनाव आयोग (Election Commission) ने मंगलवार शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस (EC Press Conference) की. निर्वाचन आयोग ने कहा कि चुनाव नतीजे देर रात तक आने की उम्मीद है. 18 विधानसभा सीटों में उम्मीदवारों के बीच 1,000 से कम वोट का अंतर है. चुनाव आयोग जल्द से जल्द नतीजे (Election Result) घोषित करने की कोशिश कर रहा है. 

चुनाव आयोग ने कहा कि ईसी का जोर है कि COVID और मतगणना से जुड़े दिशानिर्देशों और प्रक्रियाओं का गंभीरता से पालन किया जाए. मतगणना के काम में लगे अधिकारियों से कहा गया है कि जल्दबाजी नहीं दिखाएं और जरूरत के हिसाब से समय लें. वोटों की गिनती आराम से चल रही है. अधिकारी धैर्यपूर्वक काम कर रहे हैं.    

निर्वाचन आयोग के महासचिव उमेश सिंह ने कहा, "वोटों की निगती की प्रक्रिया के बीच कोरोनावायरस (Coronavirus) से संबंधित सभी नियमों का पालन किया जा रहा है. कुछ विधानसभाओं में 51 राउंड तक गिनती हो सकती है."

Newsbeep

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, डिप्टी इलेक्शन कमिश्नर आशीष कुंद्रा ने कहा कि जहां तक बिहार की बात है, कुल 7737 चरण निर्धारित हैं, जिसमें से 4858 चरण पूरे हो चुके हैं. 119 विधानसभाओं में आधे से ज्यादा काम हो चुका है. 

वीडियो: देर रात तक नतीजे आने की उम्मीद: चुनाव आयोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com