BJD विधायक ने PWD के जूनियर इंजीनियर से बीच सड़क पर कराई उठक-बैठक, सामने आया VIDEO

ओडिशा में पीडब्ल्यूडी के एक कनिष्ठ अभियंता को सत्तारूढ़ बीजद के नवनिर्वाचित विधायक सरोज कुमार मेहर द्वारा कथित रूप से जबरन उठक-बैठक कराने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्होंने अपनी इस हरकत के लिए बृहस्पतिवार को माफी मांगी.

BJD विधायक ने PWD के जूनियर इंजीनियर से बीच सड़क पर कराई उठक-बैठक, सामने आया VIDEO

नवीन पटनायक की पार्टी के एमएलए ने जेई से कराई उठक-बैठक.

भुवनेश्वर :

ओडिशा में पीडब्ल्यूडी के एक कनिष्ठ अभियंता को सत्तारूढ़ बीजद के नवनिर्वाचित विधायक सरोज कुमार मेहर द्वारा कथित रूप से जबरन उठक-बैठक कराने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्होंने अपनी इस हरकत के लिए बृहस्पतिवार को माफी मांगी. पटनागढ़ से विधायक मेहर ने दावा किया कि उन्होंने लोगों के गुस्से को शांत करने के लिए यह कदम उठाया था. इस बीच, अभियंता की पत्नी ने मेहर के खिलाफ पुलिस के पास एक शिकायत दर्ज कराई है. मेहर ने बोलंगीर में संवाददाताओं से कहा, ‘मुझे इस घटना के लिए खेद है, लेकिन, मुझे जन आक्रोश के मद्देनजर इंजीनियर को उठक-बैठक करने के लिए कहने को मजबूर होना पड़ा... सड़क निर्माण की खराब गुणवत्ता होने को लेकर लोग नाराज थे और यदि मैंने उन्हें उठक-बैठक करने के लिए नहीं कहा होता तो वे लोग अभियंता (इंजीनियर) को नुकसान पहुंचा सकते थे'. 

उन्होंने कहा, ‘‘स्थिति मेरे नियंत्रण में नहीं थी क्योंकि गुस्साए लोग दोषी इंजीनियर के लिए सजा की मांग कर रहे थे'' जिलाधिकारी अरिंदम डाकुआ ने संवाददाताओं से कहा कि इस मामले में पटनागढ़ के उपजिलाधिकारी की रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा, ‘मैंने इस घटना पर पटनागढ़ के उपजिलाधिकारी से तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी है. उपजिलाधिकारी की रिपोर्ट के आधार पर ही कोई कार्रवाई की जाएगी' सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मेहर अभियंता को फटकार लगाते हुए और उसे बीच सड़क पर 100 बार उठक-बैठक करने के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं.

55 साल की महिला के साथ बदतमीजी कर रहे थे लड़के, उतारी चप्पल और फिर...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मेहर ने अभियंता को भीड़ द्वारा पिटवाने की भी धमकी दी जिसके बाद वह सड़क पर उठक-बैठक करते हुए नजर आ रहा है. इस बीच, कार्यकारी अभियंता एल एन मिश्रा ने कहा, ‘हम शिकायतों पर गौर करेंगे और यदि निर्माण की गुणवत्ता को लेकर कोई चिंता सामने आयगी तो जरूरी सुधार किये जायेंगे'. फिलहाल, मेहर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हो पाए हैं लेकिन विपक्षी भाजपा और कांग्रेस ने बीजद विधायक की इस हरकत की आलोचना की है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)