NDTV Khabar

उप-राष्ट्रपति चुनाव में गोपालकृष्ण गांधी का समर्थन करेगी बीजद : नवीन पटनायक

बीजद के संसदीय दल के प्रवक्ता कलिकेश सिंहदेव ने कहा, ‘पटनायक ने साबित कर दिया है कि बीजद, कांग्रेस और भाजपा दोनों से बराबर की दूरी बनाए हुए है.’

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उप-राष्ट्रपति चुनाव में गोपालकृष्ण गांधी का समर्थन करेगी बीजद : नवीन पटनायक

नवीन पटनायक (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पटनायक : विपक्ष के उम्मीदवार गोपालकृष्ण गांधी का समर्थन करेंगे
  2. पटनायक ने वर्ष 2012 में कहा था ‘गांधी एक पुराने और महत्वपूर्ण मित्र हैं
  3. मेरे राजनीति में आने से पहले से हम मित्र हैं
भुवनेश्वर: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने घोषणा की कि उनकी पार्टी उप-राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के उम्मीदवार गोपालकृष्ण गांधी का समर्थन करेगी.

क्षेत्रीय पार्टी ने सोमवार को हुए राष्ट्रपति चुनाव में राजग के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का समर्थन किया था. हालांकि इस बार पटनायक ने विपक्ष के साथ जाने का निर्णय लिया है.
 
बीजद अध्यक्ष ने पत्रकारों से कहा, ‘बीजू जनता दल गोपालकृष्ण गांधी का समर्थन करेगा.’ बीजद के संसदीय दल के प्रवक्ता कलिकेश सिंहदेव ने कहा, ‘पटनायक ने साबित कर दिया है कि बीजद, कांग्रेस और भाजपा दोनों से बराबर की दूरी बनाए हुए है.’ पटनायक ने वर्ष 2012 में कहा था ‘गांधी एक पुराने और महत्वपूर्ण मित्र हैं. मेरे राजनीति में आने से पहले से हम मित्र हैं.’

पूर्व राजनयिक और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के पोते गोपालकृष्ण गांधी विपक्षी दलों की तरफ से उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हैं. गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अगुवाई में संसद भवन लाइब्रेरी बिल्डिंग में हुई विपक्षी पार्टियों की बैठक के बाद गोपालकृष्ण गांधी के नाम का ऐलान किया गया था. वहीं NDA की तरफ से उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार वेंकैया नायडू हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement