बीजेपी का मिशन दिल्ली- AAP को टक्कर देने के लिए बीजेपी के 40 स्टार नेता करेंगे प्रचार

दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होंगे और 11 फरवरी को चुनाव के परिणाम आने वाले हैं.

बीजेपी का मिशन दिल्ली- AAP को टक्कर देने के लिए बीजेपी के 40 स्टार नेता करेंगे प्रचार

बीजेपी ने जारी किया स्टार प्रचारकों का लिस्ट

खास बातें

  • बीजेपी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार में झोंकी ताकत
  • बीजेपी के 40 स्टार प्रचारक करेंगे पार्टी का प्रचार
  • पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मात्र तीन सीटों पर मिली थी सफलता
नई दिल्ली:

Delhi Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी(AAP), कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) ने अपनी तैयारी तेज कर दी है. बीजेपी ने अगले महीने होने वाले मतदान को लेकर अपने स्टार प्रचारकों (Star Campaigners) की लिस्ट जारी की है. पार्टी अपने स्टार प्रचारकों के दम पर आम आदमी पार्टी को टक्कर देने की तैयारी मैं है. पार्टी की तरफ से जारी 40 नेताओं के लिस्ट में पधानमंत्री नरेद्र मोदी के अलावा गृहमंत्री अमित शाह, ​​नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी, डॉ. हर्षवर्धन, विजय गोयल और नए पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा, योगी आदित्यनाथ, मनोहरलाल खट्टर, शिवराज सिंह चौहान, मुख्तार अब्बास नकवी और अर्जुन मुंडा के नाम शामिल हैं.

क्या जीत की हैट्ट्रिक लगा पाएंगे मनीष सिसोदिया? जाने बीजेपी और कांग्रेस ने किसे बनाया है उम्मीदवार

गौरतलब है कि दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होंगे और 11 फरवरी को चुनाव के परिणाम आने वाले हैं. आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस के बीच सीधे मुकाबले के संकेत अबतक देखे जा रहे हैं. आम आदमी पार्टी सभी 70 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार रही है वहीं कांग्रेस ने 66 सीटों पर अपने प्रत्याशी दिये हैं और अन्य चार सीटें अपनी सहयोगी RJD के लिए छोड़ी है. वहीं बीजेपी ने 67 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है और 3 सीट अपने सहयोगी JDU और LJP के लिए छोड़ी है.

Delhi Election 2020: AAP की आतिशी के खिलाफ कालकाजी सीट से लड़ने वाली कौन है शिवानी चोपड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा था, पार्टी को 70 सदस्यों वाले विधानसभा में मात्र 3 सीटों पर जीत मिली थी. जबकि आम आदमी पार्टी ने 67 सीटों पर जीत दर्ज की थी. हालांकि पिछले साल हुए लोकसभा के चुनाव में बीजेपी ने सभी सातों सीटों पर जीत दर्ज की थी.

VIDEO: दिल्ली का दंगल: मनीष सिसोदिया बोले- अपने लिए पद, कुर्सी नहीं चाहिए