CAA के खिलाफ जनसभा में 'पाक जिंदाबाद' बोलने पर कर्नाटक BJP ने कहा- ऐसे लोग हमेशा के लिए पाकिस्तान चले जाएं

कर्नाटक BJP ने कहा, "सीएए का विरोध करने वाली अमूल्या लियोन ने एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए.

CAA के खिलाफ जनसभा में 'पाक जिंदाबाद' बोलने पर कर्नाटक BJP ने कहा- ऐसे लोग हमेशा के लिए पाकिस्तान चले जाएं

लड़की ने बेंगलुरु में जनसभा में लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

खास बातें

  • ओवैसी के सामने लगाए पाक जिंदाबाद के नारे
  • BJP ने कांग्रेस पर साधा निशाना
  • 'पाक समर्थकों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए'
नई दिल्ली: :

बेंगलुरु में सीएए के विरोध में एक कार्यक्रम के दौरान 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाली लड़की के जरिए बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. बीजेपी की कर्नाटक इकाई ने कहा कि पाकिस्तान और कांग्रेस की अगुवाई वाली देश-विरोधी ताकतों के नेतृत्व में संशोधित नागरिकता कानून (CAA)का विरोध हो रहा है. जो लोग पाकिस्तान का समर्थन करते हुए उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए. 

कर्नाटक BJP ने अपने ट्वीट में कहा, "सीएए का विरोध करने वाली अमूल्या लियोन ने एआईएमआईएम (AIMIM)के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में बेंगलुरु पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. सच यह है कि सीएए के विरोध में हो रहे प्रदर्शन पाकिस्तान और कांग्रेस की अगुवाई वाली देश-विरोधी ताकतों का संयुक्त उद्यम है. जो लोग पाकिस्तान का समर्थन करते हैं, उन्हें हमेशा के लिए पाकिस्तान चले जाना चाहिए.'

महिला ने ओवैसी के मंच से लगाया 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा, पिता बोले- नहीं सुनी मेरी बात, जो कहा सरासर गलत

वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी एल संतोष ने ट्वीट में कहा, "सीएए के खिलाफ प्रदर्शन के नाम पर हो रहे हैं पागलपन को देखिए...  बेंगलुरु में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाली एक वामपंथी कार्यकर्ता... अतिवाद ने पूरी तरह से प्रदर्शनों पर कब्जा कर लिया है... यह कहने का समय आ गया है कि बस बहुत हुआ."

ओवैसी को देनी पड़ी सफाई जब मंच से एक महिला ने लगाया 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा

उल्लेखनीय है कि संशोधित नागरिकता कानून (CAA)के विरोध में बेंगलुरु में बृहस्पतिवार को जनसभा का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए ओवैसी को बुलाया  गया था. इस दौरान, अमूल्या नाम की एक लड़की ने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाकर सबको हैरानी में डाल दिया. इस दौरान, मंच पर मौजूद ओवैसी ने उसे रोकने की कोशिश की. 

वीडियो: पाकिस्तान जिंदाबाद पर ओवैसी ने रोका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com