NDTV Khabar

'संविधान बचाओ' के बहाने राहुल गांधी अपनी बौखलाहट सामने ला रहे हैं : बीजेपी

संविधान बचाओ अभियान में राहुल गांधी के भाषण के बाद बीजेपी भी पलटवार करती हुई हमलावर हो गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'संविधान बचाओ' के बहाने राहुल गांधी अपनी बौखलाहट सामने ला रहे हैं : बीजेपी

संबित पात्रा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: संविधान बचाओ अभियान में राहुल गांधी के भाषण के बाद बीजेपी भी पलटवार करती हुई हमलावर हो गई है. बीजेपी की ओर से अमित शाह के बाद संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि संविधान बचाओ के बहाने राहुल गांधी अपनी बौखलाहट सामने ला रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को न चुनाव आयोग पर भरोसा है और न सुप्रीम कोर्ट पर. 

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि  राहुल-सोनिया गांधी को सेना, न्यायपालिका, आधार पर भरोसा नहीं, चुनाव हारने पर EVM पर भरोसा नहीं. दरअसल, राहुल-सोनिया को किसी पर भरोसा नहीं है. सत्ता जाने के डर से इंदिरा गांधी ने इमरजेंसी लगवा दी थी. वहीं राजीव गांधी ने 3,000 सिखों का कत्लेआम करवाया था. 

राहुल पर अमित शाह का पलटवार, 'कांग्रेस लोकतंत्र का नहीं, वंशवाद का शासन चाहती है'

बीजेपी ने कहा कि यह देश एक परिवार का नहीं है, यह जनता का है. आंबेडकर ने देश को संविधान दिया. राहुल को माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने इसका श्रेय कांग्रेस को को दिया. जीते जी मारने का काम नेहरू ने किया. कांग्रेस ने अंबेडकर को चुनाव में हराया. 

वहीं, विजय गोयल ने कहा कि कांग्रेस सभी संवैधानिक संस्थाओं पर हमला कर रही है अब वह कांग्रेस संविधान बचाओ दिवस की बात कर रही है जिस कांग्रेस ने 1975 के अंदर सारी संविधान संस्थाओं को धता बताकर लोकतंत्र की हत्या कर देश के अंदर आपातकाल इमरजेंसी लागू कर दिया.

मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी, बोले- हम BJP को संविधान बर्बाद करने की इजाजत नहीं देंगे

टिप्पणियां
उन्होंने कहा कि कांग्रेस संवैधानिक संस्थाओ जैसे इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया जब वह संविधान सम्मत संसद के अंदर बहुमत ना होने के बावजूद संसद को ठप करती है और स्पीकर और चेयरमैन पर अटैक करती है. यह संवैधानिक संस्था जुडिशरी के ऊपर भी हमला करती है जब निर्णय उसके मनमुताबिक नहीं आते तो कांग्रेस को संविधान बचाओ की बात करने की आवश्यकता नहीं. कांग्रेस ने सिर्फ मुद्दा उठाया कांग्रेस सरकार से ध्यान हटाने के लिए मोदी जी की जो विकास यात्रा है उसको रोकने के लिए कांग्रेस इस तरह के इस तरह के नोटिस लेकर आ रही है.

VIDEO: मोदी के दिल में महिलाओं, दलितों और कमजोरों के लिए जगह नहीं : राहुल गांधी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement