NDTV Khabar

भाजपा आज ‘मोदी सरकार’ बन गई है : यशवंत सिन्‍हा

वर्तमान भाजपा नेतृत्व और पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार के धुर आलोचक रहे यशवंत सिन्हा ने इस वर्ष के शुरू में राजनीतिक समूह राष्ट्र मंच शुरू किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाजपा आज ‘मोदी सरकार’ बन गई है : यशवंत सिन्‍हा

पूर्व भाजपा नेता यशवंत सिन्‍हा (फाइल फोटो)

चंडीगढ़: पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने कहा है कि देश के लोगों में हताशा का माहौल है और वे सरकार द्वारा वादे पूरे नहीं करने के चलते ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं. सिन्हा ने भाजपा के नेतृत्व वाली वर्तमान सरकार में लोकतंत्र को ‘खतरा’ होने का आरोप लगाते हुए हाल में पार्टी छोड़ दी थी. उन्होंने चंडीगढ़ में आयोजित ‘प्रेस से मिलिये’ कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी सरकार पर कई मुद्दों को लेकर हमला बोला. इस कार्यक्रम में भाजपा के असंतुष्ट नेता शत्रुघ्न सिन्हा भी मौजूद थे. वर्तमान भाजपा नेतृत्व और पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार के धुर आलोचक रहे यशवंत सिन्हा ने इस वर्ष के शुरू में राजनीतिक समूह राष्ट्र मंच शुरू किया था. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय मंच देश की बेहतरी के लिए एक आंदोलन है.

उन्होंने कहा, ‘‘आज देश कई मुद्दों का सामना कर रहा है... जब हम जमीनी स्तर पर लोगों से संवाद करते हैं हम हताशा का माहौल पाते हैं. लोग ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं क्योंकि चुनाव के समय किये गए वादे पूरे नहीं किये गए.’’ उन्होंने कहा कि वर्तमान भाजपा वही संगठन नहीं है जो अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी जैसे नेताओं के समय हुआ करता था.

टिप्पणियां
वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘‘जब कुछ लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं पार्टी क्यों नहीं छोड़ता, मैं उनसे कहता हूं कि मैं पार्टी में तब शामिल हुआ था जब पार्टी के दो लोकसभा सांसद थे. यद्यपि यह कहना अब जरूरी हो गया है कि यह वही भाजपा नहीं है, वह आज अब ‘मोदी सरकार’ बन गई है.’’

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement