दिल्‍ली की नंदनगरी में बीजेपी नेता और उसके पुत्र की गोली मारकर हत्या

सुबह तकरीबन 7 बजे के आसपास जुल्फिकार अपने बेटे के साथ मस्जिद के बाहर खड़ा था तभी कुछ लोगों से उनकी बहस हुई. इसके बाद उन लोगों ने जुल्फिकार पर निशाना साधते हुए गोली मार दी.

दिल्‍ली की नंदनगरी में बीजेपी नेता और उसके पुत्र की गोली मारकर हत्या

जुल्फिकार की पत्नी रेशमा ने आरोप लगाया है, उनके पति को कई लोग धमकियां देते थे

खास बातें

  • हमले के वक्‍त बाप-बेटे मस्जिद के बाहर खड़े थे
  • BJP का स्थानीय नेता था जुल्फिकार
  • बेटे ने पिता को बचाने की कोशिश की तो उस पर भी किया हमला
नई दिल्ली:

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के नंदनगरी इलाके (Nandanagri Area) में बाइक पर सवार अज्ञात बदमाशों ने बाप-बेटे पर उस वक्त हमला कर दिया जब वो घर के पास मस्जिद के बाहर खड़े थे. दोनो सुंदर नगरी की मस्जिद में नमाज सामने पहुँचे थे तभी बाइक सवार बदमाश पूरी प्लानिंग के साथ पहुंचे जिसके बाद उन्होंने जुल्फिकार को गोली मार दी. मृतक जुल्फिकार भारतीय जनता पार्टी (BJP) का स्थानीय नेता था जब उसके बेटे जांबाज ने बदमाशों का मुकाबला करने की कोशिश की तो उस पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया. जुल्फिकार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसके बेटे को नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उसकी मौत हो गयी.

Newsbeep

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आज सुबह तकरीबन 7 बजे के आसपास जुल्फिकार अपने बेटे के साथ मस्जिद के बाहर खड़ा था तभी कुछ लोगों से उनकी बहस हुई. इसके बाद उन लोगों ने जुल्फिकार पर निशाना साधते हुए गोली मार दी और उसके बेटे पर चाकू से हमला कर दिया. इस वारदात में जुल्फिकार की मौत हो गई जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. जुल्फिकार और उसके बेटे पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं. कुछ दिनों पहले ही मृतक जुल्फिकार के बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था. जुल्फिकार की पत्नी रेशमा ने आरोप लगाया कि उनके पति को कई लोग धमकियां देते थे 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


परिजनों के मुताबिक जुल्फिकार को सुरक्षा के लिए एक पीएसओ भी मिला था जो सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक उनके साथ रहता था लेकिन बदमाशों ने सुबह सुबह वारदात को अंजाम दे दिया जुल्फिकार कबाड़ी का काम करता था बहरहाल पुलिस पूरे एंगल से मामले की जांच कर रही है.