प्रियंका गांधी पर BJP नेता का बयान: अरे स्कर्ट वाली बाई अब साड़ी पहनकर मंदिर जाने लगी, और कितने अच्छे दिन चाहिए?

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बार फिर से बीजेपी नेता ने शब्दों की मर्यादा को लांघा है और इशारों में ही प्रियंका गांधी को लेकर एक विवादित टिप्पणी की है. मे

प्रियंका गांधी पर BJP नेता का बयान: अरे स्कर्ट वाली बाई अब साड़ी पहनकर मंदिर जाने लगी, और कितने अच्छे दिन चाहिए?

बीजेपी नेता का प्रियंका गांधी को लेकर विवादित टिप्पणी

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले चुनावी रैलियों के साथ-साथ विवादित बयानों का सिलसिला भी जारी है. उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बार फिर से बीजेपी नेता ने शब्दों की मर्यादा लांघी है और इशारों में ही प्रियंका गांधी को लेकर एक विवादित टिप्पणी की है. मेरठ में बीजेपी नेता जयकरण गुप्ता ने पर टिप्पणी की है और कहा कि कांग्रेस के लिए अच्छे दिन आ गए क्योंकि 'स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर मंदिर में शीष लगाने लगी है.' हालांकि, इस दौरान उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया.

प्रियंका गांधी का नाम लिए बगैर बीजेपी नेता ने उन्हें स्कर्ट वाली बाई कहा है. जयाकरण गुप्ता ने कहा कि ' कांग्रेस के एक नेता तो बड़ी जोर-जोर बोलते हैं, अच्छे दिन आए? उन्हें अच्छे दिन दिखाई नहीं देते. अरे स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर मंदिर में शीष लगाने लगी, गंगाजल से परहेज करने वाले लोग गंगाजल का आचमन करने लगे.' बता दें कि बीजेपी नेता गुप्ता ने मंगलवार को मेरठ में एक सभा में कहा था. 


इस बयान पर बवाल मचने के बाद जयकरण गुप्ता ने कहा कि मैंने किसी पर कोई कमेंट नहीं किया है. मैंने कहा था कि स्कर्ट वाली बाई जिनको मंदिर जाने से परहेज था, वो साड़ी पहन कर मंदिर-मंदिर जा रही हैं. कई लोग ऐसा करते हैं. अब आपको देखने की जरूरत है कि यह किसके ऊपर फिट बैठ रहा है. 

इससे पहले उत्तर प्रदेश के बस्ती से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद हरीश द्विवेदी (Harish Dwivedi) ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के पहनावे को लेकर कहा था कि जब वह दिल्ली में रहती हैं तब जींस और टॉप में रहती हैं. वहीं, जब अपने क्षेत्र में आती हैं तो साड़ी और सिंदुर लगाकर आती हैं.' इसके अलावा उन्होंने राहुल गांधी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि 'राहुल फेल हैं तो प्रियंका भी फेल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले बिहार की नीतीश सरकार के मंत्री विनोद नारायण झा ने प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव बनाए जाने पर कहा था, 'खूबसूरत चेहरों के दम पर वोट नहीं जीते जा सकते... इससे भी बढ़कर तथ्य यह है कि वह रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी हैं, जिनपर भूमि घोटाले और भ्रष्टाचार के कई मामलों में शामिल होने का आरोप है. वह बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन उसके अलावा उनकी कोई राजनैतिक उपलब्धि नहीं है.'

VIDEO: प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री पर बिहार के मंत्री के विवादित बोल​