MP प्रवेश वर्मा के विवादित बयानों का भी नहीं दिखा कोई असर, अपने संसदीय क्षेत्र की सभी सीटों पर हारे

पश्चिम दिल्ली संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सभी 10 सीटों में से बीजेपी ने एक भी सीट नहीं जीत पाई है.

MP प्रवेश वर्मा के विवादित बयानों का भी नहीं दिखा कोई असर, अपने संसदीय क्षेत्र की सभी सीटों पर हारे

पश्चिम दिल्ली संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सभी 10 सीटों में से बीजेपी ने एक भी सीट नहीं जीत पाई

खास बातें

  • प्रवेश वर्मा की बयानबाजी का दिल्ली की जनता पर नहीं दिखा असर
  • प्रवेश वर्मा के संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत सभी सीटों पर बीजेपी हारी
  • दिल्ली की सत्ता पर अरविंद केजरीवाल की हैट्रिक
नई दिल्ली:

अगर दिल्ली चुनाव के नतीजे किसी सांसद के प्रदर्शन का पैमाना है, तो भाजपा के विवादास्पद सांसद प्रवेश वर्मा ने शून्य का अंक हासिल किया है. उनके पश्चिम दिल्ली संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सभी 10 सीटों में से बीजेपी ने एक भी सीट नहीं जीत पाई है. तिलक नगर, जनकपुरी, मादीपुर, राजौरी गार्डन, हरिनगर, विकासपुरी, उत्तमनगर, द्वारका, मटियाला और नजफगढ़ सभी सीटों पर आप उम्मीदवारों ने अपनी मजबूत बढ़त बनाई हुई है. हरिनगर सीट से तजिंदर बग्गा भी चुनाव हार गए हैं, जहां वर्मा ने चुनावी अभियान को धार देने के लिए कई राउंड का प्रचार किया था. 

मनीष सिसोदिया के OSD रिश्वत लेते हुए अरेस्ट तो BJP सांसद प्रवेश वर्मा बोले- इन्हीं पैसों से शाहीन बाग में खिलाई जा रही है बिरयानी

उसी तरह से तिलक नगर से भाजपा के राजीव बब्बर को भी हार का सामना करना पड़ा. 2019 आम चुनाव में, भाजपा ने राजीव बब्बर को पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र का प्रभारी बनाया था. बब्बर ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया था, लेकिन 2020 में खुद प्रदर्शन करने में नाकाम हो गए.  जनकपुरी से आशीष सूद को भी आप के राजेश ऋषि ने करीब 50,000 मतों के ज्यादा अंतर से पछाड़ दिया है. 

BJP सांसद प्रवेश वर्मा बोले- मेरे ऊपर कोई बैन नहीं लगा सकता, केवल दिल्ली की जनता ही लगा सकती है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बुरी हार ने भाजपा के मुख्य चुनावी एजेंडे 'शाहीनबाग', अनधिकृत कॉलोनियों के नियमितीकरण पर सवाल खड़े कर दिए हैं. इनमें से 1700 अनधिकृत कॉलोनियां वर्मा के क्षेत्र में आती हैं. यहां तक कि उनकी क्षमता और आक्रामक चुनाव प्रचार पर भी सवाल उठाए जा सकते हैं. 

Video: प्रवेश वर्मा ने केजरीवाल को बताया 'आतंकी', अब CM ने दिया जवाब