विकास दुबे को सहयोग पहुंचाने के आरोपी विनय तिवारी पर बीजेपी विधायक ने पहले ही की थी कार्रवाई की मांग

विधायक ने अपने पत्र में थाना इंचार्ज पर 40 रईस लोगों को मोटी रकम लेकर जुआ खिलवाने का भी आरोप लगाया है. विधायक का कहना है कि डी जी पी ने इसकी जांच के लिए 28 जून को एक इंस्पेक्टर को भेजा था.

विकास दुबे को सहयोग पहुंचाने के आरोपी विनय तिवारी पर बीजेपी विधायक ने पहले ही की थी कार्रवाई की मांग

विकास दुबे (फाइल फोटो)

लखनऊ:

कानपुर में 8 पुलिस वालों के हत्याकांड में एक नया तथ्य सामने आया है.विकास दुबे के इलाके के जिस चौबेपुर थाने  के इंचार्ज विनय तिवारी को विकास से मिलीभगत के शक में निलंबित किया गया है वहां से भाजपा विधायक भगवती प्रसाद सागर ने भी डी जी पी को खत लिख कर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा था. विधायक ने अपने पत्र में थाना इंचार्ज पर 40 रईस लोगों को मोटी रकम लेकर जुआ खिलवाने का भी आरोप लगाया है. विधायक का कहना है कि डी जी पी ने इसकी जांच के लिए 28 जून को एक इंस्पेक्टर को भेजा था.

उन्होंने डिप्टी एस पी देवेंद्र मिश्र,थानेदार विनय तिवारी के बयान भी लिए थे.लेकिन उस पर कोई कार्रवाई होती उसके पहले यह हत्याकांड हो गया.भगवती सागर चाहते हैं कि डिप्टी एस पी देवेंद्र मिश्रा के बयान को भी विनय तिवारी के खिलाफ चल रही जांच में शामिल किया जाए. इधर विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर सोमवार दोपहर फरीदाबाद के बड़कल में फरीदाबाद पुलिस ने एक होटल में छापेमारी की. 

सूत्रों के मुताबिक होटल से एक शख्स पकड़ा गया जिसने बताया कि विकास दुबे यहां था लेकिन भाग गया. पुलिस को होटल के सीसीटीवी कैमरे से जो फुटेज मिला है उसमें जो शख्स दिख रहा है वो विकास की कद काठी का लग रहा है. 

VIDEO:देश प्रदेश: शातिर विकास दुबे पर कसता यूपी पुलिस का शिकंजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com